• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी एक बार फिर खारिज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 अक्टूबर: ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दूसरे आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत नहीं मिल सकी है। मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया है। आर्यन और अन्य को एनसीबी ने कथित तौर पर क्रूज से गिरफ्तार किया था, 3 अक्टूबर से सभी जेल में हैं।

 बहस के बाद सुरक्षित रख लिया था फैसला

बहस के बाद सुरक्षित रख लिया था फैसला

आर्यन खान की जमानत याचिका पर अदालत में 13 और 14 अक्टूबर को सुनवाई हुई थी। आर्यन खान की ओर से अमित देसाई और सतीश मानशिंदे, जबकि एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने दलीलें पेश की थीं। लंबी बहस के बाद अदालत ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया था। आज आर्यन और उनके परिवार को जमानत की उम्मीद थी लेकिन एक बार फिर उनको कोर्ट से झटका लगा है। अब तक चार बार आर्यन की जमानत खारिज हो चुकी है।

एनसीबी ने किया जमानत का जोरदार विरोध

एनसीबी ने किया जमानत का जोरदार विरोध

सुनवाई के दौरान एनसीबी के वकील ने आर्यन खान की जमानत का जोरदार विरोध किया था। एनसीबी की ओर से अदालत में दलील दी गई कि आर्यन एक प्रभावशाली परिवार से हैं और अगर वो बाहर रहेंगे तो सबूतों और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। एनसीबी ने कहा कि इस केस में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जर‍िए से नहीं समझा जा सकता है। भले ही आर्यन के पास ड्रग्स ना मिला हो लेकिन इससे उनको जमानत नहीं देनी चाहिए क्योंकि वे पेडलर के संपर्क में थे और ये बड़ी साजिश है।

गौरी खान को खाने की टेबल पर बहुत याद आए आर्यन, स्टाफ को ये डिश बनाने से किया मनागौरी खान को खाने की टेबल पर बहुत याद आए आर्यन, स्टाफ को ये डिश बनाने से किया मना

ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तारी का दावा

ड्रग्स पार्टी से गिरफ्तारी का दावा

मुंबई में कथित तौर पर क्रूज शिप पर एक कथित ड्रग पार्टी के दौरान पकड़े गए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य लोग 3 अक्टूबर से जेल में हैं। 3 अक्टूबर को एक क्रूज पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन पर एनसीबी ने आरोप लगाया है कि वह एक नियमित ड्रग उपभोक्ता है और उन्हें थोक में खरीदता है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

Comments
English summary
Mumbai Special NDPS Court rejects bail applications of Aryan Khan Arbaaz Merchant and Munmun Dhamecha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X