• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिता के एक तंज को सुनकर मल्लिका शेरावत ने बदला था नाम, कास्टिंग काउच पर भी दिया बड़ा बयान

|
Google Oneindia News

मुंबई, 11 सितंबर: अपने बोल्ड अंदाज को लेकर मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत बीते काफी दिन से फिल्मों से दूर हैं और मल्लिका शेरावत का ज्यादा समय विदेश में ही बीत रहा है। हालांकि अब वो फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। फिल्मों में वापसी के ऐलान के साथ ही अपने करियर को लेकर मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बात की है। साथ ही उन्होंने कास्टिंग काउच, अपने परिवार से झगड़ा और अपना नाम बदलने को लेकर भी बात की है।

पिता के तंज के बाद बदला था नाम

पिता के तंज के बाद बदला था नाम

फिल्मों में उनको मल्लिका शेरावत के नाम से ही जाना जाता है लेकिन उनका नाम फिल्मों में आने से पहले रीमा लांबा था। हिन्दुस्तान को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि जब उन्होंने फिल्मों में आने के फैसला लिया तो पिता ने कहा कि ये फिल्मों में जाएगी तो परिवार का नाम खराब करेगी, इसलिए मैं तुमसे रिश्ता नहीं रखूंगा। इस पर मल्लिका ने कहा कि मैं ही परिवार का नाम छोड़ रही हूं और उन्होंने रीमा लांबा से अपना नाम मल्लिका शेरावत कर लिया था। उन्होंने अपना नाम मल्लिका रखा और सरनेम शेरावत रखा, जो कि उनकी मां का नाम है।

कास्टिंग काउच पर भी बोलीं मल्लिका शेरावत

कास्टिंग काउच पर भी बोलीं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर हुए सवाल पर कहा, मेरी इतनी बिंदास और बोल्ड इमेज है कि मेरे साथ मिसबिहेव करने की किसी की हिम्मत नहीं है। हरियाणा से आई हुई लड़की से कोई क्या उल्टी सीधी बातें बोल ही नहीं सकता है। वो तो मुझे देखते ही भाग जाते।

टोनी कक्कड़ को कहा- आपका गाना सुनने से अच्छा तो जहर खा लूं, सिंगर का जवाब सुन लोग बोले- वाह बेटे, मौज कर दीटोनी कक्कड़ को कहा- आपका गाना सुनने से अच्छा तो जहर खा लूं, सिंगर का जवाब सुन लोग बोले- वाह बेटे, मौज कर दी

नकाब फिल्म से कर रहीं वापसी

नकाब फिल्म से कर रहीं वापसी

मल्लिका शेरावत करीब 2 साल बाद 'नकाब' नाम की फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं। मल्लिका ने साल 2003 में फिल्म मर्डर से करियर की शुरुआत की थी। मल्लिका ने हिंदी फिल्मों के साथ अपना हॉलीवुड और चाइनीज फिल्मों में भी काम किया है। मल्लिका की फिल्मो में ख्वाहिश, मर्डर, बचके रहना रे बाबा, वेलकम, डबल धमाल जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी हॉलीवुड फिल्मों में हिस्स और पॉलिटिक्स ऑफ लव जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

English summary
Mallika Sherawat on changed her name and casting couch in bollywood
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X