• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब शाहरुख के बेटे के लिए BJP नेता राम कदम ने किया Tweet, कहा- 'प्रार्थना हैं कि आज आर्यन को जमानत मिल जाए'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 अक्टूबर। मुंबई क्रूज डग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की बेल पर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। जहां देश भर के लोगों की निगाहें आज कोर्ट पर लगी हुई हैं वहीं दूसरी ओर आर्यन खान की जमानत को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी विधायक रामकदम ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं और आर्यन खान को जमानत मिल जाने के लिए ऊपर वाले से प्रार्थना की है।

'प्रार्थना हैं कि आज आर्यनखान को जमानत मिल जाए'

'प्रार्थना हैं कि आज आर्यनखान को जमानत मिल जाए'

राम कदम ने अपने Tweet में लिखा था कि 'प्रार्थना हैं कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए। संविधान तथा कानून के तहत जमानत मिलना एक मूलभूत अधिकार है। यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाति की ड्रग्स विरोधी जंग है। उम्मीद थी कि महाराष्ट्र सरकार कम से कम इस खतरनाक मामले में ड्रग्समाफिया के खिलाफ खड़ी होती लेकिन उसके ऊपर वसूली का खेल हावी है।'

आर्यन खान के बचाव में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, कहा- 'NCB ले रही बदला, मामले की हो जांच'आर्यन खान के बचाव में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, कहा- 'NCB ले रही बदला, मामले की हो जांच'

Mumbai Cruise Drug Case: Aryan Khan के सपोर्ट में आए Javed Akhtar, सुनिए क्या बोले | वनइंडिया हिंदी
सभी दल और मानव जाति एक नहीं हो सकते?

सभी दल और मानव जाति एक नहीं हो सकते?

उन्होंने आगे लिखा है कि 'पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने भी अपने आगामी चुनाव के लिए इसे भुनाने की कोशिश की है लेकिन क्या जो नशा हमारे घर के नौजवानों को पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है, उसके खिलाफ सभी दल और मानव जाति एक नहीं हो सकते?

कानून के सामने सब बराबर

उन्होंने कहा कि 'खैर बदले हुए भारत को एक संदेश तो जरूर गया कि कानून के सामने कोई अमीर गरीब नेता,अभिनेता नहीं होता, सभी समान हैं। भविष्य में आर्यन स्वयं ड्रग्स का कलंक जो उनकी बदनामी का कारण बना, वे उसी के विरोध में प्रखर लड़ाई लड़ते हुए देश के नौजवानों को इस खतरनाक नशे से दूर रखने का प्रयास कर अपने संकट को सुनहरे अवसर में बदल सकें, यही एक देशवासी के नाते शुभकामना है।'

शिवसेना नेता किशोर तिवारी पहुंचे SC

शिवसेना नेता किशोर तिवारी पहुंचे SC

मालूम हो कि आर्यन खान का मामला अब सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच गया है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में आर्यन खान के बचाव में एक याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने कहा है कि आर्यन खान के मौलिक अधिकारों की रक्षा की जानी चाहिए और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और उनके द्वारा की जा रही है जांच की भी जांच की जानी चाहिए। खासकर मुंबई में तैनात एनसीबी अधिकारियों की जांच बेहद जरूरी है क्योंकि पिछले काफी वक्त से कुछ नामचीन फिल्मी सितारे और मॉडल्स को टारगेट किया जा रहा है।

आर्यन खान को बेल या जेल?

आपको बता दें कि मुंबई एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी टीम ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापा मारा था। एनसीबी की टीम ने कथित तौर पर 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम मेफेड्रोन, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे और 8 लोगों को अरेस्ट किया था, जिसमें आर्यन खान भी थे, हालांकि अब तक इस मामले में 20 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं और आर्यन खान की जमानत याचिका तीन बार खारिज हो चुकी है। आर्यन इस वक्त आर्थर जेल में बंद हैं।

Comments
English summary
Maharashtra BJP spokesperson Ram Kadam took to Twitter and prayed for Shah Rukh's Son Aryan Khan's bail, here is tweet , please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X