• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Krishna Janmashtami : भारती-हर्ष ने लाडले लक्ष्य को बनाया कान्हा, VIDEO में देखें 'बालगोपाल की लीला'

जन्माष्टमी के मौके पर छोटे बच्चों को उनके माता पिता भगवान कृष्ण के बाल स्वरूप- कान्हा के वेश में तैयार करते हैं। अपने हास्य से दुनिया को हंसने-खिलखिलाने और ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बच्चे को कान्हा की कॉस्ट्यूम पहनाई है। भारती सिंह ने बेटे लक्ष्य और पति हर्ष लिम्बाचिया की मस्ती से भरपूर वीडियो शेयर की है।

Google Oneindia News

मुंबई, 18 अगस्त : पूरे देश में भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव को श्रीकृष्णजन्माष्टमी के रूप में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। जन्माष्टमी के मौके पर छोटे बच्चों को उनके माता पिता भगवान कृष्ण के बाल स्वरूप- कान्हा के वेश में तैयार करते हैं। बालगोपाल या कान्हा के स्वरूप में बच्चों की बाल लीला देखते ही बनती है। अपने हास्य से दुनिया को हंसने-खिलखिलाने और ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने बच्चे को कान्हा की कॉस्ट्यूम पहनाई है। भारती सिंह ने बेटे लक्ष्य और पति हर्ष लिम्बाचिया की मस्ती भरी वीडियो शेयर की है। कृष्णा के कॉस्ट्यूम में बेटे लक्ष्य का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है।

कान्हा के परिधान में नन्हा लक्ष्य

कान्हा के परिधान में नन्हा लक्ष्य

भारती सिंह ने जन्माष्टमी पर कृष्णा के पोशाक में बेटे लक्ष्य का प्यारा वीडियो शेयर किया। भारती के पति हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष्य को दुलार करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में कान्हा के परिधान में लक्ष्य के चेहरे पर मुस्कान देखकर ऐसा लगता है मानो इंसान भगवत् स्वरूप कान्हा को देखकर अपने जीवन की तमाम दुख-तकलीफ भुला सकता है।

कान्हा बना भारती का गोला

कान्हा बना भारती का गोला

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे लक्ष्य की वीडियो शेयर की है। भारती बच्चे को प्यार से गोला बुलाती हैं। पति हर्ष लिंबाचिया के साथ इस प्यारे वीडियो में भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्य, जन्माष्टमी के त्योहार पर भगवान कृष्ण की पोशाक पहने देखे जा सकते हैं।

तीन महीने के बेटे लक्ष्य को दुलार-प्यार

तीन महीने के बेटे लक्ष्य को दुलार-प्यार

कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो वीडियो शेयर की है, इसमें बैकग्राउंड में 'लगन तुमसे लगा बैठे...' भजन बज रहा है। पिता हर्ष लिंबिचया तीन महीने के बेटे लक्ष्य को दुलार-प्यार करते और खेलते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में लक्ष्य ने चेहरे पर कुछ प्यारे भाव बनाए हैं।

मोर पंख के साथ कन्हैया का लुक पूरा

मोर पंख के साथ कन्हैया का लुक पूरा

बता दें कि भारत में आम तौर पर जन्माष्टमी के अवसर पर बच्चे को भगवान कृष्ण के रूप में तैयार किया जाता है। बच्चों के माथे पर मोर का पंख विशेष रूप से लगाया जाता है। तीन महीने का लक्ष्य भी मोर पंख के साथ काफी क्यूट लग रहा है।

भगवान का हर चीज के लिए धन्यवाद

भगवान का हर चीज के लिए धन्यवाद

भारती ने वीडियो कैप्शन में लिखा, "भगवान का हर चीज के लिए धन्यवाद।" उन्होंने बेटे के कॉस्ट्यूम का अवसर बताते हुए वीडियो के साथ हैशटैग #KrishnaJanmshtami #love #golla का भी इस्तेमाल किया। भारती ने अपने पति हर्ष और बेटे हर्ष का इंस्टा अकाउंट भी टैग किया।

लल कान्हा इतना प्यारा

लल कान्हा इतना प्यारा

गायिका नीति मोहन ने भारती की वीडियो पोस्ट पर कमेंट किया, "लड्डू बचा है ये ...लल कान्हा इतना प्यारा।" उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "गोला आ..वह हर्षु (हर्ष) के चश्मे को पकड़ना चाहते हैं। यह जोड़ी सबसे अच्छी है।" भारती के फैंस में एक ने उनके जन्माष्टमी समारोह की पारिवारिक वीडियो दिखाने का भी अनुरोध किया। क्यूट वीडियो पर प्यार लुटाने के लिए कई फैंस ने नन्हे कान्हा बने लक्ष्य पर दिल के इमोजी भेज कर प्यार लुटाए।

गोला की एक झलक

गोला की एक झलक

भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया विगत 3 अप्रैल को माता-पिता बने थे। भारती और हर्ष अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर गोला की एक झलक के बारे में बात करते हैं और शेयर भी करते हैं। उन्होंने पिछले ही महीने पहली बार हर्ष का चेहरा दिखाया। भारती और हर्ष ने अपने प्रशंसकों को बेटे लक्ष्य का चेहरा दिखाने के लिए उनके बेबी फोटो शूट से एक वीडियो शेयर किया था। ऐसी ही एक फोटो में लक्ष्य को हुक्का के साथ अरबी पोशाक में देखा जा सकता है।

यहां देखें कान्हा लक्ष्य का वीडियो--

संकल्प की मिसाल भारती

वीडियो में पिता के साथ मस्ती कर रहा तीन माह का शिशु- लक्ष्य बाल कान्हा के रूप में कितना प्यारा लग रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विडियो को 7 घंटे में 1.93 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में, भारती ने नेहा धूपिया से एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान नेहा की पहल फ्रीडम टू फीड में दिखी थीं। भारती ने कहा था, वह चाहती हैं कि उनका बेटा 16 या 18 साल की उम्र पार करने के बाद काम करे। भारती बच्चे के जन्म के कुछ ही दिनों बाद रियलिटी शो हुनरबाज के फिनाले एपिसोड की शूटिंग के लिए लौटी थीं। बच्चे की डिलिवरी के लिए संक्षिप्त ब्रेक लेने वाली भारती के दृढ़ संकल्प का अंदाजा इसी से लगता है कि उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम करना बंद नहीं किया।

ये भी पढ़ें- 'भारत में 30 साल में पहली बार...' एयरटेल चीफ सुनील मित्तल ने ऐसा क्यों कहा ?ये भी पढ़ें- 'भारत में 30 साल में पहली बार...' एयरटेल चीफ सुनील मित्तल ने ऐसा क्यों कहा ?

Comments
English summary
Krishna Janmashtami bharti haarsh son lakshya video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X