• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

करण ने पूछा- क्या तुम अपने Ex- ब्वॉयफ्रेंड के साथ बनाओगी शारीरिक संबंध? जान्हवी ने सीधे दिया जवाब

Google Oneindia News

करण जौहर के 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन भी काफी दिलचस्प जा रहा। हाल ही में उसमें सारा अली खान के साथ जान्हवी कपूर ने शिरकत की। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने शो में ये खुलासा किया था कि दोनों ने दो सगे भइयों को काफी वक्त तक डेट किया। इसके बाद करण ने ऐसा सवाल पूछा कि दोनों के होश उड़ गए।

ये था एक्ट्रेस का जवाब

ये था एक्ट्रेस का जवाब

दरअसल करण अपने शो में रैपिड फायर राउंड करते हैं, जिसमें गेस्ट को तुरंत जवाब देना रहता है। करण ने सारा से पूछा कि एक्स के साथ सेक्स? हां, नहीं या असाधारण परिस्थितियों में। इसके जवाब में सारा ने कहा कि सही जवाब है नहीं, सही जवाब है शायद, असाधारण परिस्थितियों में...आपको नहीं पता यार। इसके बाद करण ने जान्हवी से पूछा कि क्या वो अपने एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाएंगी। जिस पर एक्ट्रेस ने तुरंत कहा- नहीं, पीछे नहीं जा सकती। इसके बाद करण चुप हो गए। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। साथ ही लोग आरोप लगा रहे कि करण टीआरपी के लिए सेक्स से जुड़े सवाल पूछते हैं।

कौन थे उनके बॉयफ्रेंड?

कौन थे उनके बॉयफ्रेंड?

वहीं पहले सारा और जान्हवी के ब्वॉयफ्रेंड सगे भाई थे। इस पर करण ने कहा कि आप दोनों ने दो भाइयों को डेट किया। हम तीनों के बीच समानता ये है कि वे दोनों मेरी बिल्डिंग में रहते थे। जिस पर लोगों ने तुरंत अनुमान लगा लिया कि वो पहाड़िया ब्रदर्स यानी करण वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया थे। पहले भी दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ चुकी हैं।

फ्यूचर हसबैंड पर कही ये बात

फ्यूचर हसबैंड पर कही ये बात

वहीं सारा ने अपने फ्यूचर हसबैंड को लेकर भी इस शो में बात की। उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो मेरा हसबैंड अमीर होना चाहिए, जैसा कि उनके पिता सैफ अली खान ने भी कहा था। इसके अलावा वो इमोशनल, ह्यूमरस, मैच्योर और समझने वाला होना चाहिए। शो में उन्होंने कह दिया कि वो साउथ स्टार विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं। हालांकि बाद में वो इस बात से इनकार करती नजर आईं।

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने फोटोशूट के लिए दिए बोल्ड पोज, Photos देख हैरत में फैंस

श्रीदेवी का भी हुआ जिक्र

श्रीदेवी का भी हुआ जिक्र

वहीं जान्हवी से शो में उनकी मां श्रीदेवी को लेकर सवाल पूछा गया। जान्हवी ने कहा कि वो अपनी मां के बहुत ज्यादा करीब थीं। मां के निधन से उनको बड़ा सदमा लगा, वो अभी भी उस सदमे से उभरने की कोशिश कर रही हैं। जान्हवी के मुताबिक उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर और बहन अंशुला ने उनका बहुत साथ दिया है।

Comments
English summary
Koffee With Karan 7: Karan Johar asks Janhvi Kapoor about ex-boyfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X