• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रोड्यूसर ने बताया, कब रिलीज होगी KGF-3, मार्वल स्टूडियोज की तरह बनाना चाहते हैं फिल्म

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: केजीएफ चैप्टर-1 ओर केजीएफ-2 के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने पुष्टि की है कि फिल्म का तीसरा पार्टी यानी केजीएफ-3 आने वाली है। विजय किरागंदूर ने कहा है कि फिल्म निर्माताओं की योजना हिट फिल्म की मार्वल स्टाइल की फ्रेंचाइजी बनाने की है। एक नए इंटरव्यू में विजय किरागंदूर ने यह भी कहा कि केजीएफ 3 की शूटिंग अक्टूबर-नवंबर 2022 के बाद शुरू की जाएगी और 2024 में फिल्म रिलीज होने की संभावना है। विजय होम्बले फिल्म्स के संस्थापक हैं जिन्होंने केजीएफ फिल्मों का निर्माण किया है।

कब शुरू होगी KGF-3 की शूटिंग?

कब शुरू होगी KGF-3 की शूटिंग?

केजीएफ 3 के शूटिंग शेड्यूल के बारे में पूछे जाने पर, विजय ने दैनिक भास्कर से कहा, "निर्देशक प्रशांत नील फिलहाल सालार में व्यस्त हैं। उस फिल्म में सालार लगभग 30-35% शूटिंग हो चुकी है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल अगले हफ्ते शुरू होने वाला है। इस साल अक्टूबर-नवंबर तक उसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। इसलिए, हम इस साल अक्टूबर के बाद केजीएफ-3 की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। हमें 2024 तक फिल्म रिलीज होने की उम्मीद है।"

क्या यश के अलावा फिल्म में कोई और एक्टर भी होगा?

क्या यश के अलावा फिल्म में कोई और एक्टर भी होगा?

यह पूछे जाने पर कि क्या कोई नया अभिनेता शामिल होगा या यश फिर से भूमिका निभाएंगे...? फिल्म निर्मातओं ने कहा, '' हम फिल्म के फ्रैंचाइजी को मार्वल यूनिवर्स की तरह बनाने जा रहे हैं। हम अलग-अलग फिल्मों से अलग-अलग पात्रों को लाना चाहते हैं और डॉक्टर स्ट्रेंज जैसा कुछ बनाना चाहते हैं। स्पाइडर मैन होम कमिंग या डॉक्टर स्ट्रेंज में जिस तरह से हुआ था। ताकि हम अधिक से अधिक दर्शकों तक आसानी से पहुंच सकें।"

KGF-2 ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड

KGF-2 ने कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड

केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को रिलीज हुई और इसे समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में यश मुख्य भूमिका में हैं और इसमें संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और मालविका अविनाश भी हैं। पिछले हफ्ते केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी-डब ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। भारत में सभी भाषाओं में फिल्म का कुल संग्रह 900 करोड़ को पार कर गया है, जबकि इसने ग्लोबल कमाई 1170 करोड़ को पार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-'थैंक्स दबंग हीरो, अब कभी नहीं कहूंगी कि अकेली हूं...', सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि खुश हो गईं कंगना रनौतये भी पढ़ें-'थैंक्स दबंग हीरो, अब कभी नहीं कहूंगी कि अकेली हूं...', सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि खुश हो गईं कंगना रनौत

केजीएफ-1 भी 2018 में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी

केजीएफ-1 भी 2018 में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ फिल्में रॉकी (यश) की कहानी का पता लगाती हैं - एक दलित व्यक्ति जो कोलार गोल्ड फील्ड्स में सोने के खनन साम्राज्य का शासक बन गया। पहली फिल्म, केजीएफ चैप्टर वन भी 2018 में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी KGF चैप्टर 2 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार चल रही है। और, ऐसा लग रहा है कि जल्द ही केजीएफ-चैप्टर 2 1200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगा।

Comments
English summary
KGF producer confirms KGF Chapter 3 shoot will begin this year
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X