• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमिताभ बच्‍चन के सीने पर जब शूटिंग में नकली के बजाय रखा गया था जिंदा "सांप", एक्‍टर ने शेयर किया डरावना वाकया

जब शूटिंग में "सांप" से अमिताभ बच्‍चन का हो गया था सामना,एक्‍टर ने शेयर किया डरा देने वाला वाकया
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 10 सितंबर : कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसकी खास वजह है शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन। बिगबी का बात करने का अंदाज और कंटेस्‍टेंट से प्रश्‍न पूछते हुए उन्‍हें अपना बना लेने वाला अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आता है। केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्‍चन आए दिन अपने जीवन से जुड़े अनुभव भी शेयर करते हैं। हाल ही में उन्‍होंने खुलासा किया कि उन्‍हें सांप से बहुत डर लगता है और एक वाकया भी शेयर किया जब उनका सांप से आमना-सामना हो गया था।

अमिताभ बच्‍चन ने कहा

अमिताभ बच्‍चन ने कहा "मैं आपको क्या बताऊं?

दरअसल, शो में कंटेस्‍टेंट नवीन ने बताया कि उन्हें एक बार बुखार हो गया था जब उन्होंने गलती से एक पार्क में एक सांप को देख लिया था। जिस पर अमिताभ बच्‍चन ने कहा "मैं आपको क्या बताऊं? मुझे कई बार बुखार हो चुका है, इसी कारण से। मैं ऐसे पेशे में हूं। जहां सांपों से दूर रहना बहुत मुश्किल है।"

अमिताभ बच्‍चन को फिल्‍म के लिए करना था ये खतरनाक शूट

अमिताभ बच्‍चन को फिल्‍म के लिए करना था ये खतरनाक शूट

अमिताभ ने कौन बनेगा करोड़पति 14 के लेटेस्‍ट एपिसोड पर अपने सांप से डर के बारे रहस्योद्घाटन किया। अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक बार एक फिल्म के सीक्वेंस की शूटिंग की थी जिसके लिए उनके सीने पर एक सांप रखना था। इस घटना को याद करते हुए एक्‍टर ने बताया कि वह बहुत डरे हुए थे क्‍योंकि उन्‍हें सांपों से बहुत डर लगता है।

अमिताभ बच्‍चन ने कहा मैं लगभग मर चुका था

अमिताभ बच्‍चन ने कहा मैं लगभग मर चुका था

अमिताभ बच्‍चन ने कहा "हमारे पास अक्सर फिल्‍म के सीन होते हैं जिनमें हमें सांपों से बात करने और उनसे अनुरोध करने की आवश्यकता होती है कि वे हमें न काटें। मेरे एक सीन में मेरे सीने पर एक सांप था। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मैं लगभग मर चुका था और उन्हें बताया कि मैं यह नहीं कर सकता, मैं फिल्म छोड़ सकता । मैंने अपने निर्देशक से कहा कि मैं यह दृश्य नहीं कर पाऊंगा।"

 रबर का सांप सीन में रखने के आश्‍वासन के बाद मैं शूटिंग के लिए तैयार हुआ

रबर का सांप सीन में रखने के आश्‍वासन के बाद मैं शूटिंग के लिए तैयार हुआ

अमिताभ बच्‍चन ने खुलासा किया कि उन्हें यकीन था कि यह रबर का सांप होगा, तभी उन्होंने शूटिंग शुरू की। काफी मशक्कत के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि हम आपके सामने एक नकली रबर का सांप रखेंगे और आप अपने डॉयलाग उनसे कह सकते हैं। इसके बाद मैं बहुत शांत था, मैंने उसे नकली सांप समझ कर बात की, उसे मुझे ना काटने और वापस जाने के लिए नहीं कह रहा था।

 उसे नकली समझ कर खूब पीटा

उसे नकली समझ कर खूब पीटा

अमिताभ बच्‍चन ने कहा सीन बिल्कुल ठीक से पूरा हुआ और लोग सेट पर ताली बजाने लगे। बाद में मेरे एक अजिस्‍टेंट ने मुझे बताया कि सांप रबर से नहीं बना था, यह एक असली सांप था जिसके साथ मैंने सीन किया था। अमिताभ ने मजाक में कहा अरे सर क्या बताएं मैंने उसे नकली समझ कर उसे खूब पीटा था।

<strong>गजब: महिला का दावा वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी इसलिए पुलिस ने कर लिया अरेस्‍ट! जानें पूरा मामला</strong>गजब: महिला का दावा वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी इसलिए पुलिस ने कर लिया अरेस्‍ट! जानें पूरा मामला

Comments
English summary
KBC: Amitabh Bachchan told that he is afraid of snakes, shared the incident of shooting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X