• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इस मशहूर एक्टर की बहन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए किया बड़ा खुलासा

खबरें थीं कि सारा अली खान के बाद कार्तिक ने ऋतिक की बहन पश्मीना को डेट करना शुरू किया। ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से छाने लगीं। अभी तक इन खबरों पर कार्तिक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था।
Google Oneindia News

Kartik Aaryan and Pashmina Roshan: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में ही इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। साल 2022 एक्टर के लिए बेहद खास रहा है और हो भी क्यों ना, एक्टर की भूल भुलैया 2 ने शानदार कमाई के रिकॉर्ड जो बनाए। कार्तिक आर्यन को ये तरक्की ऐसे ही नहीं मिली। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। वैसे तो कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपनी फिल्मों या फिर अलग अंदाज के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन आजकल एक्टर किसी और ही वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, इन दिनों कार्तिक आर्यन का नाम मशहूर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसे में फैंस भी दोनों की डेटिंग की खबरों के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, काफी समय बाद आखिरकार कार्तिक आर्यन ने खुद इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है।

उड़ने लगी कार्तिक की डेटिंग की खबरें

उड़ने लगी कार्तिक की डेटिंग की खबरें

पिछले दिनों कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के साथ जुड़ा था। इससे पहले कार्तिक और सारा अली खान के रिलेशनशिप की हवा भी खूब उड़ी थी। लेकिन दोनों ने कुछ वक्त बाद अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद कार्तिक ने ऋतिक की बहन पश्मीना को डेट करना शुरू किया। ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से छाने लगीं। अभी तक इन खबरों पर कार्तिक की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था। हालांकि, अब एक्टर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

अफेयर की खबरों पर क्या बोले एक्टर?

अफेयर की खबरों पर क्या बोले एक्टर?

'जूम' के साथ बातचीत में कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं ये बात समझ गया हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ से जुड़ी कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी। अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तो भी उसे रिलेशनशिप का नाम दे दिया जाएगा। इस तरह की बातें कई बार दो लोगों को परेशान कर देती हैं। हालांकि, अब मैंने अपनी स्किन को मोटा करके काम पर फोकस करना शुरूकर दिया है।

'मुझे फर्क पड़ता है'

'मुझे फर्क पड़ता है'

कार्तिक आर्यन ने कहा कि इन सभी बातों का मुझे फर्क पड़ता है। तब फर्क और भी ज्यादा पड़ता है जब मैंने ऐसा कुछ किया भी ना हो। फिर भी बेसलेस बातें बन रही होती हैं। लेकिन मैं खुद को ओके करना सीख रहा हूं। उन्होंने कहा कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी बहुत मुश्किल होती है और ये बात मैं सीख रहा हूं।

'फ्रेडी' को लेकर चर्चा में कार्तिक

'फ्रेडी' को लेकर चर्चा में कार्तिक

कार्तिक आर्यन बेहद मेहनती एक्टर हैं, और इस बात में कोई दोराय नहीं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' की बात की जाए, तो इसके लिए उन्होंने अपना काफी वजन बढ़ाया। आज एक्टर बॉलीवुड के सक्सेसफुल स्टार्स की लिस्ट में आते हैं। करियर के शुरुआती दिन एक्टर के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थे। लेकिन आज कार्तिक का इंडस्ट्री में डंका बज रहा है।

ये भी पढ़ें: 'एक तो पढ़ाई छोड़ दी, ऊपर से मुंह काला कर रहा...' बेटे को किस करता देख खूब रोईं कार्तिक आर्यन की मम्मीये भी पढ़ें: 'एक तो पढ़ाई छोड़ दी, ऊपर से मुंह काला कर रहा...' बेटे को किस करता देख खूब रोईं कार्तिक आर्यन की मम्मी

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'फ्रेडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों कार्तिक के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही एक्टर कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही 'आशिकी 3' को लेकर भी एक्टर का नाम सामने आ रहा है। फिर 'हेरा फेरी' में भी कार्तिक को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Comments
English summary
Kartik Aaryan breaks silence over his relation rumours with Pashmina Roshan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X