• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

‘सब ठीक हो जाएगा’, 200 करोड़ जबरन वसूली के आरोपों में घिरी जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा सीक्रेट नोट

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 अगस्त: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ जैकलीन का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों के रिश्ते को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। वहीं 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की वजह से ईडी एक्ट्रेस से अब तक कई बार पूछताछ कर चुकी है। जिसको लेकर अब जैकलीन ने अने इंस्टाग्राम पर गुप्त नोट शेयर किया है।

जैकलीन ने लिखा गुप्त नोट

जैकलीन ने लिखा गुप्त नोट

इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन पर ईडी का शिकंजा कसता ही चला जा रहा है। रेस 3 की एक्ट्रेस जैकलीन ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इसी को लेकर एक गुप्त नोट साझा किया। पोस्ट में वह खुद को पॉजिटिव रखने का संदेश दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस खुद को ताकतवर बता रही हैं।

'सब ठीक हो जाएगा'

'सब ठीक हो जाएगा'

जैकलीन ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'प्रिय मैं सभी अच्छी चीजों के लायक हूं मैं शक्तिशाली हूं मैं खुद को स्वीकार करती हूं सब ठीक हो जाएगा, मैं मजबूत हूं मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को प्राप्त करूंगी। मैं यह कर सकती हूं'। इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस खुद को पॉजिटिव रखने का संदेश दे रही हैं।

सुकेश ने जैकलीन पर लगाए गंभीर आरोप

सुकेश ने जैकलीन पर लगाए गंभीर आरोप

पीटीआई के अनुसार, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री पर आरोप लगाए हैं और यहां तक कि फर्नांडीज से करोड़ों का उपहार प्राप्त करने के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। अब मनी लॉन्ड्रिंग केस ईडी ने अपनी चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर के साथ ही जैकलीन फर्नांडिस का नाम शामिल किया है। इस पर जैकलीन फर्नांडिस के वकील प्रंशात पाटिल का रिएक्शन सामने आया है।

जैकलीन ने वकील ने दी सफाई

जैकलीन ने वकील ने दी सफाई

प्रशांत पाटिल ने कहा, 'हमें अभी तक सिर्फ इतनी जानकारी मिली है कि ईडी ने शिकायत दर्ज कराई है ये जानकारी हमें मीडिया की तरफ से मिली। फिलहाल ईडी की तरफ से कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स सहीं है तो ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें केस में आरोपी के तौर पर पेश किया गया है जबकि मेरे क्लाइंट ने शुरुआत से ही जांच में पूरा सहयोग किया है। मेरा क्लाइंट खुद पीड़ित है और उसके साथ धोखाधड़ी हुई और वह ठगी रैकेट का हिस्सा नहीं है। उन्होंने सभी जानकारी ईडी को दी है। मेरे क्लाइंट के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस नहीं बनता है। वह अपनी गरिमा और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कानून के तहत जरूरी कदम उठाएंगी।'

ईडी जैकलीन से कर रही पूछताछ

ईडी जैकलीन से कर रही पूछताछ

ईडी का आरोप है कि ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज को कई करोड़ों का तोहफा दिया था जिसे लेना एक्ट्रेस को भारी पड़ गया। बता दें कि, 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली एक्ट्रेस को गिफ्ट की थी। ईडी के मुताबिक, चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया है। जिसके बाद से लगातार जैकलीन फर्नांडिस ईडी के शिकंजे में हैं और उनसे लगातार इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें;जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में बनाया आरोपी तो सपोर्ट में आए आर माधवनये भी पढ़ें;जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में बनाया आरोपी तो सपोर्ट में आए आर माधवन

Comments
English summary
jacqueline fernandez shares secret note after ed allegation against her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X