• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म 'थलाइवी' देखने के बाद कंगना की एक्टिंग की कायल हुईं सिमी ग्रेवाल, दिया ये चौंकाने वाला रिव्यू

|
Google Oneindia News

मुंबई, सितंबर 11। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' के जरिए एकबार फिर से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। कंगना की इस फिल्म को पसंद करने वालों में अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, सिमी शुक्रवार को कंगना के इन्वीटेशन पर फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू दिया।

'थलाइवी' की स्क्रीनिंग में पहुंची थी सिमी गरेवाल

'थलाइवी' की स्क्रीनिंग में पहुंची थी सिमी गरेवाल

सिमी ने ट्विटर पर शेयर की अपनी एक पोस्ट में कहा कि कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के लिए सही चॉइस थीं। उन्होंने लिखा, 'वैसे तो मैं कंगना द्वारा अक्सर की जाने वाली 'कट्टरपंथी' टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती हूं, लेकिन मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हूं। थलाइवी में कंगना ने अपना दिल और आत्मा दी है।"

'जयललिता चाहती थीं कि उनका किरदार ऐश्वर्या निभाएं'

'जयललिता चाहती थीं कि उनका किरदार ऐश्वर्या निभाएं'

अपने ट्वीट में सिमी आगे लिखती हैं, 'जया-जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या (राय) उनका किरदार निभाएं... लेकिन मेरा मानना है कि जयललिता अगर इस फिल्म को देखती तो वो कंगना के किरदार को भी मंजूरी दे देतीं। जहां तक ​​अरविंद स्वामी की बात है तो वह एमजीआर के अवतार हैं।"

    Thalaivi Online Leaked: Kangana Ranaut की फिल्म 'Thalaivi' हुई Online Leak | वनइंडिया हिंदी
    सिमी ने एक यूजर के कमेंट का दिया जवाब

    सिमी ने एक यूजर के कमेंट का दिया जवाब

    वहीं, अपने ट्वीट पर एक कमेंट का जवाब देते हुए, सिमी ने आगे अरविंद की प्रशंसा की और फिल्म को लेकर अपनी एक शिकायत भी की। उन्होंने लिका, 'आप भूल जाते हैं कि वह अरविंद स्वामी हैं! आप मानते हैं कि वह वास्तव में एमजीआर हैं! लेकिन उन्होंने जे.जे. का बचपन छोड़ दिया..काश उन्होंने ऐसा नहीं किया होता। जयललिता की कहानी पर इसका अधिक प्रभाव पड़ता.. लेकिन यह केवल मेरी राय है।'

    बता दें कि 'थलाइवी' एक युवा अभिनेत्री से तमिलनाडु में एक राजनीतिक दिग्गज तक के जयललिता के सफर की कहानी दिखाती है। विजय द्वारा निर्देशित और केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित, थलाइवी मूवी में कंगना के अलावा मधु, प्रकाश राज, जिशु सेनगुप्ता, भाग्यश्री और पूर्णा भी हैं।

    ये भी पढ़ें: 5 साल बाद गणपति बप्पा को घर लेकर आई ये एक्ट्रेस, पिता के निधन के बाद से गणपति से थी नाराजये भी पढ़ें: 5 साल बाद गणपति बप्पा को घर लेकर आई ये एक्ट्रेस, पिता के निधन के बाद से गणपति से थी नाराज

    English summary
    I don't support Kangana Ranaut's radical comments, Simi garewal review after watch Thalaivii
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X