• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

1,377.3 किमी दूर से कपिल शर्मा को स्‍केच देने आया था फैन, मिलने नहीं दिया गया तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 मई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के देश ही नहीं विदेश में भी फैन हैं। अपनी मेहनत और टैलेंट से सभी के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा इतनी उप‍लब्धियां हासिल करने के बावजूद वो बहुत सिंपल हैं। कपिल शर्मा शो में हमेशा अपने परिवार और मिडिल क्‍लास फैम‍िली की बात करने वाले कपिल शर्मा के लिए उनके फैंस बेहद खास हैं। उन्‍होंने बुधवार को एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया।

 कपिल ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और मांगी माफी

कपिल ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और मांगी माफी

दरअसल, प्रशंसक ने ट्वीट किया कि कैसे वह द कपिल शर्मा शो में उन्हें एक स्केच देने के लिए आया था जो उन्होंने अपने और अपनी टीम के लिए बनाया था, लेकिन ऐसा करने की अनुमति नहीं थी। जिसके बाद बुधवार को कपिल शर्मा के एक फैन ने ट्विटर पर कॉमेडियन के लिए बनाया एक स्केच शेयर किया। प्रशंसक ने यह भी कहा कि वह लखनऊ से उनके कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो में स्केच उपहार में देने आए थे, लेकिन उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं थी। कपिल ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और माफी मांगी

लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से

लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से

कपिल के स्केच की एक तस्वीर साझा करते हुए, फैन मनीष गुप्ता ने लिखा था "हाय कपिल शर्मा के 9 सर, खुद मनीष गुप्ता, मैंने स्केच बनाया था आपका, अक्षयकुमार सर का, मानुषीछिल्लर मैम का लेकिन आपके टीम के सदस्यों ने मुझे मिलने नहीं दिया। आज में आपके शो पे आया था ये देने के लिए लेकिन उन्होंने मुझे अनुमति नहीं दी। लखनऊ से आया था मैं इतना दूर से। आप लोगों को ये देने के लिएआया था।"

कपिल शर्मा ने माफी मांगते हुए दिया ये जवाब

कपिल शर्मा ने माफी मांगते हुए दिया ये जवाब

कपिल ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "हाय मनीष, सुंदर स्केच के लिए धन्यवाद और असुविधा के लिए खेद है। स्टूडियो खचाखच भरा था इसलिए उन्होंने अनुमति नहीं दी, फिर मिलते हैं। ढेर सारा प्यार।"

फिर से मिलने का इंतजार है सर

मनीष ने कपिल के ट्वीट का जवाब दिया, 'आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद सर। बहुत मायने रखता है। फिर से मिलने का इंतजार है सर। आशा है कि अगली बार आपसे सफ़लतापूर्वक मुलाकात होगी सर।" कपिल के एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "पीपुल्स स्टार कपिल शर्मा।" जबकि एक ने लिखा, "अद्भुत स्केच," कई लोगों ने प्रशंसक के ट्वीट को संबोधित करने के लिए कपिल की प्रशंसा की।

अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके है कपिल शर्मा

अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके है कपिल शर्मा


कपिल शर्मा सोनी टेलीविजन पर लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो होस्ट करते हैं। वह इससे पहले किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने फिल्म निर्माता नंदिता दास के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू की। इस फिल्‍म प्रोजेक्‍ट में कपिल एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका में होंगे।

Comments
English summary
Fan came with sketch Kapil Sharma from 1,377.3 km away, comedian apologized if he was not allowed to meet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X