• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

क्रेजी फैन ने चित्रांगदा के घर पहुंचकर कर दी थी ऐसी हरकत, डर के मारे एक्ट्रेस की हुई हालत खराब

चित्रांगदा सिंह ने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर करते हुए बताया कि एक बार एक क्रेजी फैन उनके घर पहुंच गया। उसके बाद उसने एक्ट्रेस को ऐसा तोहफा दिया, कि उनके भी होश उड़ गए।
Google Oneindia News

मुंबई, 1 अक्टूबर: सेलेब्रिटीज की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है। इन सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। कभी कभार फैंस का पागलपन इन सेलेब्स पर भारी भी पड़ जाता है। ठीक ऐसा ही अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के साथ हुआ। 17 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव चित्रांगदा ने साल 2005 में 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से अपना डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर करते हुए बताया कि शुरुआती दिनों में ही एक बार एक क्रेजी फैन से उनका सामना हुआ। क्रेजी फैन ने एक्ट्रेस के लिए कुछ ऐसी हरकत की, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इन फिल्मों में किया काम

इन फिल्मों में किया काम

चित्रांगदा सिंह ने 'ये साली जिंदगी', 'देसी बॉयज' और 'आई मैं और तुम' जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस जब अपने करियर की शुरुआत ही कर रही थीं, तो एक क्रेजी फैन से उनका सामना हुआ।

क्रेजी फैन से हुआ सामना

क्रेजी फैन से हुआ सामना

एक्ट्रेस ने बताया कि इस फैन ने एक्ट्रेस को कोई फूल या चॉकलेट नहीं, बल्कि अपना घर ही गिफ्ट कर डाला। एक्ट्रेस बताती हैं कि फैन को उनके घर का पता तक मालूम था।

'बहुत ही डरावना था'

'बहुत ही डरावना था'

ईटाइम्स संग बातचीत में चित्रांगदा ने बताया कि वो बहुत ही डरावना था। किसी ने मुझे अपने घर के लीगल पेपर्स भेज दिए और मुझे इसका मालिक घोषित कर दिया। उस फैन को मेरा पता मालूम था, तो वो मुंबई पर मेरे घर तक आ गया। ये बहुत ही डरावना था।

करियर को लेकर बोली ये बात

करियर को लेकर बोली ये बात

अपने करियर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें बतौर एक्टर अभी बहुत कुछ करना है। मुझे लगता है कि हर एक्टर को यही लगता है कि अंत तक उसने अपना फुल एफर्ट नहीं डाला। मैं भी यही सोचती हूं। मुझे नहीं लगता कि मैंने पर्याप्त काम किया है। जितनी फिल्में मैंने की हैं, वो काफी नहीं हैं। मैं केपेबल हूं।

इस फिल्म में दिखीं एक्ट्रेस

इस फिल्म में दिखीं एक्ट्रेस

बताते चलें कि चित्रांगदा को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ क्राइम थ्रिलर 'बॉब बिसवास' में देखा गया था। ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में जी5 पर रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें : 'ये सही नहीं है लेकिन..' शादीशुदा ब्वॉयफ्रेंड से अब भी मिलती हैं रश्मिका मंदाना, रिलेशनशिप को लेकर बोली ये बातये भी पढ़ें : 'ये सही नहीं है लेकिन..' शादीशुदा ब्वॉयफ्रेंड से अब भी मिलती हैं रश्मिका मंदाना, रिलेशनशिप को लेकर बोली ये बात

चित्रांगदा की अपकमिंग फिल्म

चित्रांगदा की अपकमिंग फिल्म

एक्ट्रेस अब 'गैसलाइट' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Comments
English summary
Chitrangada Singh shares shocking incident while encounter with a crazy fan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X