• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Bigg Boss 16: गौहर खान ने टीना दत्ता को जमकर लगाई लताड़, कहा- उस बेचारे को नीचा क्यों दिखा रही हो?

Bigg Boss 16: टीना दत्ता इन दिनों शालीन भनोट के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 7' की विनर रह चुकीं गौहर खान ने टीना की जमकर क्लास लगाई है और शालीन के बारे में कई सवाल किए हैं।
Google Oneindia News
tina dutta

Bigg Boss 16: इन दिनों टीवी का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 16' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस शो में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच खूब ड्रामा चल रहा है। कभी रोना-धोना तो कभी जबरदस्त लड़ाई-झगड़ा। कभी पुराने रिश्ते टूट रहे हैं तो कभी नया रिलेशनशिप बन रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं अब तो कंटेस्टेंट के पैरेंट्स भी बाहर से कई लोगों को बातें सुनाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 7' की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर अपनी राय रखी है और बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता को लताड़ लगाई है।

गौहर खान ने टीना दत्ता को लताड़ा

गौहर खान ने टीना दत्ता को लताड़ा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिग बॉस के सभी सीजन्स में हो रहे गलत और सही पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 16 और उसमें चल रहे ड्रामा को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए शो की कंटेस्टेंट टीना दत्ता पर उंगली उठाई है। गौहर खान ने टीना दत्ता का शालीन भनोट की तरफ रवैये को लेकर भी सवाल किया है। उनका कहना है कि जब एक्ट्रेस ने कैमरे पर देखकर अपने दिल की बात कह दी है, तो वह उस पर टिकी क्यों नहीं हैं। क्यों शालीन को वह नीचा दिखाने की कोशिश कर रही हैं।

टीना और शालीन के रिश्ते पर उठे सवाल

टीना और शालीन के रिश्ते पर उठे सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 16 के घर में टीना दत्ता और शालीन भनोट का रिश्ता हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। इसे लेकर लोग तरह तरह की बातें करते नजर आते हैं। इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में टीना दत्ता के सामने जब उनके और शालीन के रिश्तों को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने शालीन भनोट से दूरी बनाने का फैसला किया। शो के विवादित कंटेस्टेंट साजिद खान ने टीना दत्ता को समझाया कि जो चीजें हो रही हैं, उसे वह सबके सामने क्लियर करें। ऐसे लटकाकर न रखें। मन में अगर कोई फीलिंग है तो उसे शालीन के साथ शेयर करें। अगर ऐसा कुछ नहीं है तो शालीन से दूर हो जाएं।

टीना ने कहा- मैं पॉजेसिव नहीं हूं

टीना ने कहा- मैं पॉजेसिव नहीं हूं

वहीं टीना दत्ता ने साजिद खान को इस बारे में कहा था- मैंने शालीन से कहा है कि वह मुझसे दूर रहे क्योंकि मैं पॉजेसिव नहीं हूं, लेकिन लोग सोचते हैं कि मैं उनके बारे में पॉजेसिव हूं। हमें अपने एक्शन्स को सही करना चाहिए और अपने एक्शन्स को इस तरह सामने नहीं आने देना चाहिए। इसके बाद ही गौहर खान को टीना दत्ता पर गुस्सा आ गया और उन्होंने टीना के खिलाफ ट्वीट कर दिया है। गौहर खान के अनुसार टीना दत्ता के मन में कुछ और है और जुबां पर कुछ और।

गौहर ने कहा- शालीन को नीचा क्यों दिखा रही हो

गौहर खान ने टीना के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा है- जब इनसे रिश्तों के बारे में पूछा जाता है, सफाई मांगी जाती है तो वह हमेशा शालीन को ही बुरा बना देती हैं। ऐसा क्यों। टीना कहती हैं कि ये उनकी डिग्निटी यानी गरिमा के लिए खिलाफ है। लेकिन किसी के लिए फीलिंग्स का होना खराब कैसे हो सकता है। उस बेचारे को नीचा क्यों दिखा रही हो तुम। तुमने उसको प्रपोज किया, कैमरे की ओर देखकर आई लव यू भी कहा, अब इसे अपनाओ भी।

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: प्रिया सोनी ने किया साजिद खान को सपोर्ट, कहा- मुझसे पूछा था ब्रेस्ट असली हैं या नकली लेकिन....इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: प्रिया सोनी ने किया साजिद खान को सपोर्ट, कहा- मुझसे पूछा था ब्रेस्ट असली हैं या नकली लेकिन....

साजिद ने टीना को बताया बदनामी से बचने का उपाय

साजिद ने टीना को बताया बदनामी से बचने का उपाय

दूसरी तरफ घर के अंदर कंटेस्टेंट साजिद खान ने टीना दत्ता से कहा था कि वह शालीन को लेकर कन्फ्यूज हो गई हैं। वहीं टीना ने जवाब में कहा था- मैं बिल्कुल भी कंफ्यूज नहीं हूं। जब मुझे उसके अतीत के बारे में कुछ पता ही नहीं तो मैं उससे कैसे प्यार कर सकती हूं? साजिद ने तब टीना से कहा था कि उन्हें सावधान रहना चाहिए ताकि बिग बॉस 16 की विनर ट्रॉफी भी न खोएं और इस दौरान उनकी बदनामी भी न हो।

Comments
English summary
bigg boss 16 gauahar khan lashed out at tina dutta said Why are you degrading shalin bhanot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X