• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आश्रम-3 के निर्देशक प्रकाश झा का बड़ा बयान, बोले- भारत में एक्टर नहीं जानते कि अभिनय क्या है

|
Google Oneindia News

मुबई, 14 मई: फिल्‍म निर्माता प्रकाश झा ने अब तक कई बेहतरीन फिल्‍में दीं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता प्रकाश झा, जो दामुल, गंगाजल और राजनीति जैसी कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जिसमें बॉबी देओल की पहली वेब श्रृंखला आश्रम भी शामिल हैआश्रम वेबसीरीज भी लोगों को बहुत पसंद आई। एक दिन पहले आश्रम सीरीज 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। वहीं अब प्रकाश झा ने भारत में काम करने वाले अभिनेताओं के साथ अपनी घृणा व्यक्त की और काम के प्रति उनके दृष्टिकोण को उजागर किया।

गोवाफेस्ट 2022 में प्रकाश झा ने बोली ये बात

गोवाफेस्ट 2022 में प्रकाश झा ने बोली ये बात

गोवाफेस्ट 2022 में एक बातचीत के दौरान, प्रकाश झा ने फिल्म निर्माण की प्रक्रिया के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह एक्टिंग वर्कशॉफ में पार्टीसिपेट करते थे ताकि वे अभिनेताओं के साथ उनकी भाषा में संवाद कर सकें।

प्रकाश झा ने बताया कैसे अभिनेता की भाषा को समझा

प्रकाश झा ने बताया कैसे अभिनेता की भाषा को समझा

'फ्रॉम फिल्‍मस टू ओटीटी' सेगमेंट के दौरान उन्होंने कहा, "मैं चुपचाप जाकर एक छात्र के रूप में अपना रिजस्‍ट्रेशन करवाता था और इस तरह मैंने एक अभिनेता की भाषा को समझा। मैंने शेक्सपियर और कक्षाओं में अन्य नाटकों का प्रदर्शन किया, जिससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला।"

रेप एक सरप्राइज सेक्‍स.....कहकर जब सनी लियोनी ने मचा दिया था बवाल! जानें पूरा मामलारेप एक सरप्राइज सेक्‍स.....कहकर जब सनी लियोनी ने मचा दिया था बवाल! जानें पूरा मामला

मुझे भारत में काम करने वाले अभिनेताओं से घृणा थी

मुझे भारत में काम करने वाले अभिनेताओं से घृणा थी

इसके साथ ही उन्होंने भारत में अभिनेताओं की आलोचना की। प्रकाश झा ने कहा "मुझे भारत में काम करने वाले अभिनेताओं से घृणा थी। वे नहीं जानते कि अभिनय क्या है।

हॉलीवुड एक्‍टर्स की प्रकाश झा ने की तारीफ

हॉलीवुड एक्‍टर्स की प्रकाश झा ने की तारीफ

आज तक, किसी भी अभिनेता ने मुझसे शूट के दिनों, शूटिंग के समय, स्थानों, एक्शन दृश्यों और बहुत कुछ के बारे में सवाल नहीं पूछा और हॉलीवुड के बीच यही अंतर है अभिनेता और बॉलीवुड में । वहां के अभिनेता वर्कशॉप में भाग लेते हैं और अपनी कला का अभ्यास और सुधार करते रहते हैं।

तारीख और अन्य महत्वपूर्ण खुलासे

तारीख और अन्य महत्वपूर्ण खुलासे

इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने कहा देर से अभिनय के शिल्प की खोज कर रहा हूंऔर दर्शकों के साथ क्लिक करने वाले आकर्षक प्रदर्शनों पर मंथन किया है। उनके त्रुटिहीन काम के पीछे एक कारण अभिनेताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को निर्देशित करने का उनका शानदार अनुभव है।

Comments
English summary
Ashram-3 director Prakash Jha's big statement, said - actors in India do not know what acting is
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X