• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

67 साल की उम्र में बॉक्सर बने अनुपम खेर, तो अक्षय कुमार ने सरेआम उड़ाया मजाक, बोले- 'अब बस भी करो'

अनुपम खेर की फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर को देखकर अक्षय हैरान हैं और उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इस पर अपना रिएक्शन दिया है।
Google Oneindia News

Shiv Shastri Balboa Poster: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोओ' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का पोस्टर अब रिलीज हो चुका है। जिसमें अनुपम खेर एक बॉक्सर के अवतार में नजर आए। एक्टर का ये अवतार पहले कभी बड़े पर्दे पर देखने को नहीं मिला। सोशल मीडिया पर लगातार उनके पोस्टर की चर्चा हो रही है।

रिलीज हुआ शिव शास्त्री बलबोओ का पोस्टर

रिलीज हुआ शिव शास्त्री बलबोओ का पोस्टर

24 जनवरी 2023 को अनुपम खेर ने फिल्म शिव शास्त्री बलबोओ का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। एक्टर ने अनाउंस किया है कि उनकी ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। पोस्टर देख ऐसा लग रहा है कि एक्टर इस बार बॉक्सर बनकर बड़े पर्दे पर फैंस को एंटरटेन करेंगे। उन्होंने अपने दोनों हाथों पर बॉक्सिंग के ग्लव्स पहने हुए हैं और उनके बगल में एक कुत्ता खड़ा हुआ है।

अनुपम खेर ने किया शेयर

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन पर लिखा, 'मेरी अगली रिलीज होने वाली फिल्म का नाम है- #ShivShastriBalboa! यह एक साधारण इंसान के असाधारण व्यक्तित्व की कहानी है। यह आपको हंसाने के साथ साथ आपके दिल में एक खूबसूरत भावना भी जगाएगी। आत्मविश्वास की।' अब अनुपम के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने अपना रिएक्शन दिया।

अक्षय कुमार ने यूं लिए मजे

अनुपम खेर के इस पोस्टर को देख अक्षय कुमार काफी हैरान थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर अनुपम के मजे लिए और साथ ही उन्हें फिल्म के लिए बधाई दी। एक्टर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'प्रिय अनुपम खेर! बस कीजिए अब मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था! पर आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियस ले लिया। पोस्टर को कमाल का लग रहा है। शिव शास्त्री बलबोओ के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं'।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म शिव शास्त्री बलबोओ की बात करें तो, ये 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी, जुगल हंसराज और शारिब हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अजय वेणुगोपालन ने किया है। पिछले साल, अनुपम ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया था जिसमें उन्हें एक कुत्ते के साथ-साथ नीना के साथ दिखाया गया था।

अनुपम खेर की आने वाली हैं ये फिल्में

अनुपम खेर की आने वाली हैं ये फिल्में

इस फिल्म के अलावा अनुपम खेर के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन पर हैं। जिसमें विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों और कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी शामिल हैं। यानी कि, इस साल अनुपम खेर एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों से फैंस को एंटरटेन करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: जानें क्यों सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है 'द कश्मीर फाइल्स', विवेक अग्निहोत्री ने दिया ऐसा बयानये भी पढ़ें: जानें क्यों सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है 'द कश्मीर फाइल्स', विवेक अग्निहोत्री ने दिया ऐसा बयान

Recommended Video

    The Kashmir Files Controversy पर क्या बोले Sanjay Raut ? | Nadav Lapid | वनइंडिया हिंदी | *Politics

    Comments
    English summary
    anupam kher shiv shastri balboa poster release akshay kumar give funny reaction
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X