• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Akshay Kumar की 'बेल बॉटम' को इस शख्स ने बताया 'एंटी पाकिस्तानी', एक्टर ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

सऊदी अरब में फिल्म फेस्टिवल के दौरान अक्षय कुमार से एक पाकिस्तानी शख्स ने उनकी फिल्म बेल बॉटम को एंटी पाकिस्तानी बताया। जिसका एक्टर ने उनको करारा जवाब दिया।
Google Oneindia News

Akshay Kumar Bell Bottom: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कॉमेडी, एक्शन, रोमांस से हमेशा फैंस को एंटरटेन किया है। इसके अलावा अक्षय कुमार ने कईं ऐसी फिल्मों में भी काम किया है जो कि, देशभक्ति से जुड़ी है। फिल्मों के अलावा एक्टर अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में सऊदी अरब में चल रहे फिल्म फेस्टिवल में भी कुछ ऐसा ही हुआ। जहां एक पाकिस्तानी शख्स ने अक्षय की फिल्म बेल बॉटम को एंटी पाकिस्तानी बताया। आइए जानते हैं कि एक्टर ने इस पर अपना कैसा रिएक्शन दिया।

अक्षय कुमार की बेल बॉटम पर छिड़ी बहस

अक्षय कुमार की बेल बॉटम पर छिड़ी बहस

दरअसल, अक्षय कुमार हाल ही में सऊदी अरब में चल रहे फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे। इस इवेंट के दौरान एक पाकिस्तानी शख्स ने एक्टर से उनकी फिल्म बेल बॉटम को लेकर सवाल किया। साथ ही उन्होंने दावा किया कि एक्टर की ये फिल्म एंटी पाकिस्तानी थी। उसका कहना था कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में पाकिस्तान को गलत तरीके से दिखाया गया।

इस शख्स ने फिल्म को बताया एंटी पाकिस्तानी

इस शख्स ने फिल्म को बताया एंटी पाकिस्तानी

इस शख्स ने अक्षय कुमार से सवाल करते हुए कहा कि, 'मैं पाकिस्तान से हूं, आपके पड़ोसी मुल्क से, मेरी एक रिक्वेस्ट है। आप पैडमैन और टॉयलेट जैसी शानदार फिल्में करते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच भी एक मसला है, आपकी हालिया फिल्म बेल बॉटम में कुछ खास बातें हैं पाकिस्तान के खिलाफ'। हालांकि अक्षय कुमार ने उनके इस सवाल का जवाब बड़ी सुझबुझ से दिया।

अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार ने दिया करारा जवाब

अक्षय कुमार ने उस शख्स को जवाब देते हुए कहा कि, 'सर, यह सिर्फ एक फिल्म है। इसके बारे में इतना गंभीर मत होइए। यह सिर्फ एक फिल्म है। ऐसी कई चीजें हैं। यह सिर्फ एक फिल्म है, सर।' खैर ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार ने अपने शानदार जवाब से किसी की बोलती बंद की हो।

बेल बॉटम में मुख्य किरदार

बेल बॉटम में मुख्य किरदार

बता दें कि, फिल्म बेल बॉटम जो कि, साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर ने एक भारतीय सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाया था। फिल्म में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने भारत में अच्छा खास बिजनेस किया था। लेकिन, विदेश में कईं जगह इस फिल्म को बैन कर दिया गया।

जल्द इस मुद्दे पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार

जल्द इस मुद्दे पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार

भले ही अक्षय कुमार के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा। लेकिन आने वाले दिनों में वह जल्द ही सेक्स एजुकेशन पर एक फिल्म बनाएंगे। जी हां पैडमैन जैसी फिल्मों के बाद अब इस मुद्दे पर अक्षय कुमार एक फिल्म लेकर आएंगे। इसका खुलासा एक्टर ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया। अक्षय ने कहा कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना आज के समय में बेहद जरूरी है।

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar को देख फैन ने 'हेरा फेरी' का आइकॉनिक सीन किया रीक्रिएट, वीडियो देख छूट जाएगी हंसीये भी पढ़ें: Akshay Kumar को देख फैन ने 'हेरा फेरी' का आइकॉनिक सीन किया रीक्रिएट, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Comments
English summary
akshay kumar reaction when man said bell bottom was anti pakistani
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X