• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rajnandgaon News: छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता को EOW मुम्बई ने किया गिरफ्तार, रेलवे टेंडर में गड़बड़ी का मामला

Google Oneindia News

EOW Mumbai की टीम ने आर्थिक अनियमितता के मामले में छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो EOW की टीम ने गुरुवार को राजनादगांव पहुंची जहां से भाजपा नेता को घर से गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। भाजपा नेता को कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है। इस अचानक हुई कार्रवाई से स्थानीय पुलिस भी सकते में आ गई।

EOW mumbai

रेलवे टेंडर में गड़बड़ी का मामला

भाजपा के राजनांदगांव दक्षिण मण्डल कोषाध्यक्ष प्रियंक सोनी पर रेल विभाग के टेंडर में हेराफेरी करने का आरोप है। इस मामले में आरोपी बनाए गए प्रियंक सोनी को ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने राजनांदगांव ब्राह्मण पारा स्थित उनके निवास से गिरफ्तार किया है। जिला न्यायालय में पेश करते हुए ट्रांजिट रिमांड पर लिया है। ईओडब्ल्यू मुंबई ने टेंडर गड़बड़ी के मामले की पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई है।

EOW rail tender

पार्टी ने किया पद से किया निलंबित, जारी किया लेटर
वहीं इस मामले में राजनांदगांव जिलाध्यक्ष रमेश पटेल में त्वरित कार्रवाई की है। रमेश पटेल ने जिला भाजपा अध्यक्ष होने के नाते के प्रियंक सोनी तत्काल लेटर जारी कर दक्षिण मण्डल के कोषाध्यक्ष पद से निलंबित कर दिया है। पत्र में राकेश पटेल में।लिखा है कि प्रियंक सोनी कोषाध्यक्ष दक्षिण मण्डल भाजपा उनके खिलाफ वर्तमान में ईओडब्ल्यू द्वारा आर्थिक अनियमितता का प्रकरण दर्ज होने के गंभीर मामले को देखते हुए कोषाध्यक्ष के पद से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। जिला अध्यक्ष ने इसकी सूचना वरिष्ट प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और संगठन महामंत्री पवन साय को भी दे दी है।

Jabalpur News: धुंआधार कार्रवाई करने वाले EOW एसपी देवेन्द्र राजपूत को ब्रेन स्ट्रोक, दिल्ली शिफ्ट Jabalpur News: धुंआधार कार्रवाई करने वाले EOW एसपी देवेन्द्र राजपूत को ब्रेन स्ट्रोक, दिल्ली शिफ्ट

कार्रवाई से स्थानीय पुलिस भी रही बेखबर
EOW मुंबई की इस कार्रवाई से राजनांदगांव पुलिस भी बेखबर रही। दरअसल इस अचानक कार्रवाई से राजनांदगांव पुलिस में भी हड़कंप मच गया। ईओडब्ल्यू मुंबई के अधिकारियों ने बिना किसी सूचना के शहर में प्रवेश किया और सीधे प्रियंक सोनी को उसके निज निवास से ही गिरफ्तार कर लिया। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने EOW के अधिकारियों से बातचीत की।

Comments
English summary
Rajnandgaon News: BJP leader from Chhattisgarh arrested by EOW Mumbai, in a case of irregularities in railway tender
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X