• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: भैंस ना मिलने पर SSP ने चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड, बकरियों की तलाश करेगी पुलिस

|

देवरिया। आजम खान की भैंस तलाश करने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर चर्चाओं में है। दरअसल, अब यूपी पुलिस बकरियों की तलाश करेगी। देवरिया जिले में एक महिला की किसी ने बकरी चुरा ली। वह थाने पर गई। लेकिन वहां पर सुनवाई नहीं हुई तो वह न्याय के लिए शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंच गई। जिसके बाद एएसपी ने बरहज पुलिस को मुकदमा दर्ज कर बकरी बरामद करने का निर्देश दिया है। वहीं, चोरी गई भैंस बरामद करने में असफल एक चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

buffalo was not recovered the Sub-inspector line spot

चौकी प्रभारी किया लाइन हाजिर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के मेहरौना क्षेत्र में भैंस चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। पशु पालकों ने पुलिस से भैंस चोरी की शिकायत करते रहे और भैंस कहां है, यह भी बताते रहे, लेकिन चौकी प्रभारी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। पशु पालक इसकी लगातार एसपी से शिकायत कर रहे थे। एसपी डा. श्रीपति ने चौकी प्रभारी आशुतोष कुमार को लाइन हाजिर कर पुलिस लाइन से नए उप निरीक्षक योगेंद्र यादव को मेहरौना चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी सौंपी है।

बकरी को बरामद करने के दिए निर्देश

वहीं, दूसरी तरफ बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम मोहाव निवासी बेचना देवी व उनकी देवरानी लवराजी देवी कानपुर से बकरी मंगाकर पाल रखी थीं। उनकी दो बकरियां 13 सितंबर की रात चोरी हो गई। कहा जा रहा है कि बोलेरो से चोर बकरी उठा ले गए। शुक्रवार को एएसपी शिष्यपाल के सामने बेचना देवी पहुंची और रोते हुए अपनी बकरी बरामद करने की मांग की। जिसके बाद एएसपी ने बेचना को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया और बरहज थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज कर बकरी बरामद करने का निर्देश दिया।

बकरियों की खोज में दी जा रही दबिश

अधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस गांव-गांव बकरी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने आरोपित बताए जा रहे युवक के घर पांच बार दबिश तो दी, लेकिन न तो बकरी मिली और न ही आरोपित। इसके बाद आरोपित के मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर भी लगा दिया है। पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र का कहना है कि थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज कर बकरी बरामद करने का निर्देश दिया गया है। पुलिस टीम लगातार बकरी बरामद करने में जुटी हुई है। जल्द ही महिला की बकरी बरामद करने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
buffalo was not recovered the Sub-inspector line spot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X