• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Women's Day पर 80 साल की 'वॉरियर आजी' का देखिए VIDEO, अरविंद केजरीवाल ने जिन्हें किया सम्मानित

|

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर देशभर में महिलाओं के सम्मान में कई कार्यक्रम आयोजित हो रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मौके पर पुणे (महाराष्ट्र) की 80 वर्षीय 'वॉरियर आजी' शांताबाई पवार को सम्मानित किया। वो अपनी लाठी-काठी के काफी पहचानी जाती हैं। उनका सड़क किनारे लाठी से करतब दिखाते हुए पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था।

Warrior Aaji Shanta Pawar

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से उनको महिला दिवस के मौके पर सम्मानित किया गया। वॉरियर आजी ने सीएम केजरीवाल के साथ भी अपनी लाठी से करतब दिखाए, जिससे मंच पर सभी लोग हैरान हो गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं मैं 10 अनाथ लड़कियों को पढ़ा रही हूं, जिसके मां-पिता नहीं हैं। उन्होंने मंच पर बताया कि मेरे घर में कोई भी कमाने वाला नहीं है। मैं ही खुद पैसे कमाकर अपना घर चलाती हूं। वहीं उन्होंने प्लेन से दिल्ली आने की बात बताया कि वो आजकर फ्लाइट में नहीं बैठीं हैं, लेकिन आज 2 घंटे प्लेन में सफर कर दिल्ली पहुंची थीं।

इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कार्यक्रम से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने ट्वीट अकाउंट पर शेयर की।

International Women’s Day: बबीता,मिताली, स्मृति ने किया महिला शक्ति को सलाम, जानिए क्या कहा?International Women’s Day: बबीता,मिताली, स्मृति ने किया महिला शक्ति को सलाम, जानिए क्या कहा?

आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान पुणे में सड़क के किनारे 80 साल की शांताबाई पवार का 'लाठी काठी' का करतब करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उनकी मदद के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाया था। अभिनेता सोनू सूद से लेकर रितेश देशमुख तक ने उनकी मदद की थी। यहां तक ​​कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें 1 लाख रुपये और कपड़े की मदद की थी।

English summary
Women's Day Warrior Aaji Shanta Pawar honoured by Delhi CM Arvind Kejriwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X