• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Delhi MCD Polls: वजीरपुर में JP नड्डा का 'जन संपर्क अभियान'

Google Oneindia News

Delhi MCD Polls: दिल्ली नगर निगम चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, सियासी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में दिल्ली पार्टी के 'जन संपर्क अभियान' में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन दिल्ली में जो विकास होना चाहिए था वह विकास से वंचित रहा है इसका कारण ये है कि आपने जो यहां सरकार बनाई वो आम आदमी के विरोध में है।

JP Nadda MCD

जेपी नड्डा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने लगभग नगर निगम का 32,000 करोड़ रुपए देने से मना किया। ये ऐसे कट्टर ईमानदार निकले कि शराब के ठेकेदारों के 12% कमीशन में से 6% खुद ले लिया। केजरीवाल कहते थे कि मोहल्ले में शराब के ठेके बंद करवा देंगे लेकिन आपके मोहल्ले में ठेका खुलवा दिया।

एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आप कहती थी कि उसके नेता ईमानदार थे लेकिन आज सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। उन्होंने तिहाड़ जेल में एक मसाज सेंटर खोला है, और एक बलात्कारी को थेरेपिस्ट बना दिया है। दिल्ली के लोग विभिन्न नागरिक मुद्दों को हल करने के लिए आगामी एमसीडी चुनावों में भाजपा को वोट देने के लिए उत्सुक हैं। जनता आप के कामों से तंग आ चुकी है और बीजेपी की सराहना कर रही है।

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी, जानिए 20 बड़ी बातेंDelhi MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी, जानिए 20 बड़ी बातें

बीजेपी के डोर-टू-डोर कैंपने में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी सांसद हर्षवर्धन भी रहे। बता दें कि रविवार को पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव के तहत महाजनसंपर्क अभियान चला रही है। ऐसे में पूरी दिल्ली में एक लाख कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और जनता से समर्थन मांग रहे हैं।

Comments
English summary
MCD polls BJP President JP Nadda public meeting Wazirpur Industrial area Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X