जेएनयू ने बाबरी पर सुब्रमण्यम स्वामी के बाद प्रकाश करात का कार्यक्रम किया रद्द

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली।  जेएनयू एक बार फिर से चर्चा में है, लेकिन चर्चा का विषय वहां के छात्र नहीं बल्कि एक कार्यक्रम है। जिसमें भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी हिस्सा लेने वाले थे। जिस बाद में रद्द कर दिया गया। दरअसल जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में 'अयोध्या में राम मंदिर क्यों?' शीर्षक पर एक विमर्श आयोजित किया जाने वाला था जो अब रद्द कर दिया गया है।

subramanian

हालांकि अब खबर आ रही है कि प्रकाश करात और अन्‍य की तरफ से आयोजित की जा रही पब्लिक मीटिंग 'जस्टिस फॉर बाबरी' के आयोजन को भी रद्द कर दिया गया है। बाबरी पर पब्लिक मीटिंग जेएनयू स्‍टूडेंट्स यूनियन की ओर से आयोजित किया जा रहा था।

कार्यक्रम रद्द किए जाने को लेकर नाराज स्वामी ने इसे राजनैतिक पाखंड बताया है। स्वामी ने कहा कि उसी यूनिवर्सिटी में लेफ्ट नेता प्रकाश करात के कार्यक्रम को रद्द नहीं किया गया और उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया, लेफ्ट डरा हुआ है क्योंकि हिंदू एकजुट हैं।

जेएनयू ने एक चिट्ठी के जरिए कार्यक्रम के आयोजकों को बताया कि अथॉरिटी ने कोयना हॉस्टल में कोई चर्चा कार्यक्रम न करने का फैसला लिया है , लिहाजा आज रात 9:30 बजे होने वाला डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी का कार्यक्रम रद्द किया जाता है। यह कार्यक्रम एबीवीपी की ओर से आयोजित कराया जा रहा था। कार्यक्रम रद्द किए जाने के पीछे कारण बताया कि कोयना छात्रावास की वार्डन से अनुमति नहीं ली गई थी, ऐसे में कार्यक्रम को रद्द किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
JNU cancels BJP leader Subramanian Swamy’s talk on babri controversy
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.