• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली के जीबी रोड से शुरू हुई प्रेम कहानी, शादी की बात पर हुआ खौफनाक अंजाम

|

दिल्ली। तीन बच्चों के पिता की जीबी रोड से शुरु हुई प्रेम कहानी का अंत बेहद ही खौफनाक हुआ। सेक्स वर्कर के प्यार में पागल युवक ने जब उससे धंधा छोड़कर शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। यह इनकार उसे इस कदर नागावर गुजर कि उसने महिला की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। फिर शव के पांच टुकड़े कर बवाना नहर के पास फेंक दिया, ताकि उसकी पहचना न हो सके। लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक खुफिया सूचना आधार पर 32 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी की पहचान तुर्कमान गेट निवासी मो. अयूब ऊर्फ विक्की (32) के रूप में हुई है। गलियों में कपड़े बेचने वाले मो. अयूब की शादी 2008 में रेशमा नाम की युवती से हुई थी, जिससे उसके तीन बच्‍चे भी हैं। अयूब ने चार साल पर पहले जीबी रोड स्थित कोठे पर जाना शुरू कर दिया था। वहीं, अयूब एक महिला को दिल दे बैठा। चार साल बाद अब अभियुक्त इस महिला पर अपना प्रफेशन छोड़कर उससे शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन महिला मानने को तैयार नहीं थी। लेकिन महिला को आरोपी के शादीशुदा होने की जानकारी थी, इसलिए उसने अयूब से शादी करने से इनकार कर दिया।

बदला लेना चाहता था

बदला लेना चाहता था

अयूब इससे नाराज हो गया और उससे बदला लेना चाहता था। पुलिस के अनुसार, 20 अगस्त को वह अपने दोस्त की स्कूटी उधार मांग कर ले आया और साथ में बड़ा चाकू ले आया। अयूब ने महिला को बुलाया और उसे नहर के पास ले गया। वहां ले जाकर उसने पहले उसका गला रेत दिया फिर उसके शव को पांच टुकड़ों में काट कर नहर के पास फेंक दिया।

पुलिस को मिली सूचना

पुलिस को मिली सूचना

अगले दिन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। उधर स्पेशल सेल की टीम को शुक्रवार को सूचना मिली कि एक महिला की हत्या करने के बाद युवक परिवार समेत दिल्ली से फरार होने वाला है। पुलिस ने सूचना के बाद आरोपी को तुर्कमान गेट इलाके से दबोच लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Police arrested a man who had murdered woman worker
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X