• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

2 अक्टूबर को दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सेवा रहेगी बाधित, DMRC ने ट्वीट कर दी है पूरी जानकारी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, सितंबर 30। दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक जरूरी सूचना डीएमआरसी की ओर से जारी की गई है। दरअसल, 2 अक्टूबर को यानि गांधी जयंती वाले दिन मेट्रो की ब्लू लाइन पर ट्रेन की आवाजाही दोपहर तक बंद रहेगी। यमुना बैंक और अक्षरधाम के बीच निर्धारित ट्रैक पर रखरखाव कार्य के चलते ट्रेन को रविवार दोपहर 2 बजे तक बंद रखा जाएगा।

Delhi Metro

क्यों नहीं चलेगी मेट्रो ट्रेन?

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन वैशाली से द्वारका और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका सेक्टर तक चलती है। 2 अक्टूबर को इस दिन इस रूट पर सीधे ट्रेन नहीं चलेगी, क्योंकि बीच में यमुना बैंक और अक्षरधाम रूट पर मेंटनेंस का काम चलेगा। डीएमआरसी के ट्विटर हैंडल से दी गई जानकारी में बताया गया है कि दोपहर दो बजे तक नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्टेशन से द्वारका या द्वारका सेक्टर-21 स्टेशन के लिए कोई सीधी ट्रेन सेवा नहीं होगी।

डीएमआरसी की ओर से एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका/द्वारका सेक्टर-21 तक ट्रेन सेवाएं दो लूप -द्वारका सेक्टर-21 से यमुना बैंक और यमुना बैंक से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्टेशन तक उपलब्ध होंगी। इस लाइन पर एक छोर से दूसरी ओर जा रहे यात्रियों को इस दौरान यमुना बैंक से ट्रेन बदलनी होगी। डीएमआरसी ने कहा कि इस दौरान रविवार को द्वारका सेक्टर-21 से वैशाली तक ट्रेन सेवाएं पहले की तरह उपलब्ध रहेंगी।

VIDEO : मेट्रो में युवती का पोल डांस, यूजर बोले- 'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लाइव इंटरटेनमेंट फ्रीVIDEO : मेट्रो में युवती का पोल डांस, यूजर बोले- 'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लाइव इंटरटेनमेंट फ्री

Comments
English summary
Delhi metro blue line train services will be suspended on 2nd october
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X