• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MCD Election 2022: CM केजरीवाल का रोड शो, बोले- BJP ने मुझसे लड़ने के लिए 17 केंद्रीय मंत्री किए तैनात

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, बीजेपी ने मेरे जैसे आम आदमी के खिलाफ लड़ने के लिए सात सीएम, एक डिप्टी सीएम और 17 कैबिनेट मंत्रियों को तैनात किया है।
Google Oneindia News

Delhi MCD elections, एमसीडी चुनावों को लेकर चिराग दिल्ली गांव में डोर टू डोर प्रचार करने के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज उत्तरी दिल्ली के मलकागंज में एक रोड शो किया। केजरीवाल ने भाजपा के कैंपने पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के शक्ति प्रदर्शन ने पिछले 15 वर्षों में एमसीडी में अपनी "अक्षमता" और "काम की कमी" को उजागर कर दिया था।

Delhi MCD elections Arvind Kejriwal held a roadshow in North Delhis Malkaganj

उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने नगर निकाय चुनावों में प्रचार के लिए कई मुख्यमंत्री और मंत्री को लगा रखा है। क्योंकि उन्होंने पिछले 15 सालों में एमसीडी में कुछ काम नहीं किया। जब उनसे पूछा जाता है कि आपने क्या काम किया है, तो उनके पास केवल एक बहाना है-केजरीवाल फंड नहीं देते हैं। बीजेपी ने मेरे जैसे आम आदमी के खिलाफ लड़ने के लिए सात सीएम, एक डिप्टी सीएम और 17 कैबिनेट मंत्रियों को तैनात किया है।

केजरीवाल ने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी के निगम में आने पर एमसीडी के सभी कर्मचारियों को हर महीने के पहले हफ्ते में वेतन मिलेगा। उन्होंने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इसे कैसे करता हूं, लेकिन मैं धन की व्यवस्था करूंगा और इसे संभव बनाऊंगा। उन्होंने पूरी दिल्ली में कचरा फैलाया है। अब, हमें दिल्ली में कचरा साफ करना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि, उन्होंने तीन बड़े कचरे के पहाड़ बनाए हैं। उन्होंने दिल्ली में 16 और कचरा पहाड़ बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन 'आप' के शासन में शहर की सीमा के भीतर कोई कचरा पहाड़ नहीं बनाया जाएगा। जनता ने भाजपा को एक ही काम सफाई करने का सौंपा था, लेकिन 15 साल में ये दिल्ली को साफ नहीं कर पाए।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार व एमसीडी की सड़कों-नालों को लेकर कंफ्यूजन था, लेकिन अब एमसीडी में भी आप सरकार होगी तो मेरी सरकार, मेरा विधायक और मेरा पार्षद सारे काम करेंगे।अगर आपने उनका पार्षद चुन लिया तो वो पांच साल आपकी ज़िंदगी खराब कर देंगे।

रोड शो में सैकड़ों लोग हाथों में पार्टी के झंडे लिए सड़कों पर दिखे और केजरीवाल का काफिला इलाके से धीरे-धीरे आगे बढ़ा। रोड शो कमला नगर के पास मलकागंज चौक से शुरू होकर घंटा घर चौक तक गया।

Comments
English summary
Delhi MCD elections Arvind Kejriwal held a roadshow in North Delhi's Malkaganj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X