• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अरविंद केजरीवाल ने कल सभी विधायकों को किया तलब, 26 अगस्त को विधानसभा का विशेष सत्र

Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 24। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरवार को पार्टी के सभी विधायकों को 11 बजे तलब किया है। यह समन आज केजरीवाल के द्वारा बुलाई गई पॉलिटिकल अफेयर्स की मीटिंग के बाद दिया गया है। वहीं 26 अगस्त को दिल्ली विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाया गया है। इस घटनाक्रम के बाद दिल्ली में सियासी अटकलें लगना शुरू हो गई हैं।

Recommended Video

    Delhi Excise Policy | AAP Vs BJP | Sudhanshu Trivedi | Sanjay Singh | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    Delhi cm Arvind Kejriwal

    भाजपा ने दिया है 20-25 करोड़ का ऑफर- केजरीवाल

    आपको बता दें कि विधानसभा में आम आदमी पार्टी के 62 विधायक हैं। माना जा रहा है कि इस मीटिंग में आगे की रणनीती पर चर्चा हो सकती है, क्योंकि सिसोदिया के बाद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर यह आरोप लगाए हैं कि उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। केजरीवाल ने कहा है कि उनकी पार्टी के विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया है।

    सिसोदिया को मिला था सीएम पद का ऑफर

    आपको बता दें कि दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया CBI जांच की निगरानी में हैं। कुछ दिन पहले सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर छापेमारी की थी। अब कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। इन सबके बीच सिसोदिया और केजरीवाल ने दावा किया है कि जिस तरह महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार को गिराया गया है, उसी तरह भाजपा उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि भाजपा ने उन्हें यह ऑफर दिया था कि अगर वो आम आदमी पार्टी को तोड़ दें तो वो उन्हें दिल्ली का सीएम बनाएंगे। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने उन्हें कहा था कि अगर वो आप छोड़ दें तो उनके खिलाफ चल रहे सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे।

    केजरीवाल का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरी पार्टी के विधायकों को CBI और ED की मिल रही है धमकीकेजरीवाल का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरी पार्टी के विधायकों को CBI और ED की मिल रही है धमकी

    Comments
    English summary
    Delhi cm Arvind kejriwal summons to all MLAs Tomorrow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X