• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हत्या के बाद कई घंटों तक जॉनी डेप-अंबर हर्ड केस की सुनवाई सुनता रहा था आफताब

आफताब पूनावाला को लेकर दिल्ली पुलिस ने बड़ा दावा किया है, हत्या के बाद आफताब कई घंटों तक अंबर हर्ड-जॉनी डेप केस की सुनवाई को सुना करता था।
Google Oneindia News
Aftab Poonawala

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ एक के बाद बड़ी जानकारी सामने आ रही है। जिस तरह से आफताबद ने श्रद्धा की हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े किए वह उसकी बर्बर मानसिकता को दर्शाता है। अब आफताब को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद कई घंटे तक जॉनी डेप और अंबर हर्ड की सुनवाई को सुना था। आफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री में यह बात सामने आई है कि आफताब ने तकरीबन 100 घंटे तक इस पूरे मामले की कार्रवाई को लाइव सुना था।

इसे भी पढ़ें- UPSC Mains Result 2022 : यूपीएससी ने जारी किया CSE की मुख्‍य परीक्षा का रिजल्‍ट, जानिए DAF II भरने की डेटइसे भी पढ़ें- UPSC Mains Result 2022 : यूपीएससी ने जारी किया CSE की मुख्‍य परीक्षा का रिजल्‍ट, जानिए DAF II भरने की डेट

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आफताब बहुत ही करीब से इस पूरे मामले की सुनवाई को देख रहा था। किस तरह से जॉनी डेप ने कथित तौर पर घरेलू हिंसा की, किस तरह से दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया, उस पूरी कार्रवाई को उसने सुना था। यही नहीं आफताब अक्सर मानहानि के मामले की सुनवाई को सुना करता था। पुलिस को संदेह है कि शायद आफताब ने खुद को कैसे बचाया जाए इसके लिए यह सुनवाई को सुनता था। पूछताछ के दौरान कैसे जांच अधिकारी को गुमराह करना है, इसकी तरकीब आफताब इस ट्रायल को सुनकर करने की कोशिश कर रहा था।

बता दें कि आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रैंड को मारने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। इसके बाद उसने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा और शव को कई दिनों तक फ्रिज में रखा और बाद में एक-एक करके उसे फेकता रहा। आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े को मेहरौली के जंगल में फेंका था। आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट हुआ था, इस दौरान उसने कहा था कि मैंने गुस्से में श्रद्धा की हत्या कर दी।

दिल्ली पुलिस की विशेष टीम इस पूरे मामले की सुनवाई कर रही है। श्रद्धा के शव के टुकड़ों को तलाशना पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती है। अभी तक पुलिस को श्रद्धा का सिर का कंकाल नहीं मिल सका है। गौर करने वाली बात है कि आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। बाद में इस हिरासत को 5 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया था। कोर्ट ने 26 नवंबर को आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Comments
English summary
Aftab Poonawala watched Johnny Dep Amber Heard trial for hours after Shraddha murder.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X