• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

करवाचौथ के दिन पत्नी से मिलने आए पति ने किया पुलिस के सामने सरेंडर, अपनी ही मौसी की गोली मार की थी हत्या

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अक्टूबर 25। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में हत्या के एक आरोपी राजीव गुलाटी ने रविवार को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। दरअसल, आरोपी ने अपनी मौसी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये घटना नजफगढ़ इलाके में ही घटी थी। राजीव इस घटना के बाद से ही फरार था, लेकिन करवाचौथ के मौके पर वो अपनी पत्नी से मिलने के लिए घर पहुंचा था। घर पहुंचने पर पत्नी के कहने पर पति ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

Delhi police

पत्नी के कहने पर पति ने किया था सरेंडर

जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने खुद 100 नंबर पर फोन कर राजीव का पुलिस के सामने सरेंडर करवाया। साथ ही पुलिस से अनुरोध किया कि वो उसके पति के साथ सख्ती से ना निपटे। पत्नी ने पुलिस को फोन कर कहा था, "मेरे पति घर पर हैं और वह सरेंडर करना चाहते हैं। कृपया उन्हें मत मारो क्योंकि आज करवाचौथ है और मैंने अपने पति के लिए आज व्रत रखा है।"

दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में हो रही थी राजीव की तलाश

आपको बता दें कि ये मामला बीते 19 अक्टूबर का है, जब राजीव गुलाटी ने अपनी बुजुर्ग मौसी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राजीव ने इस दौरान मौसी की बेटी को भी गोली मारी थी, जिसका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने राजीव के खिलाफ पहले ही हत्या का केस दर्ज कर लिया था और उसकी तलाश के लिए दिल्ली के अलावा पंजाब और हरियाणा में छापेमारी कर रही थी, लेकिन वो पुलिस की पकड़ से बाहर था।

पैसों के विवाद में मारी थी गोली

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, राजीव ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपनी मौसी की हत्या की थी। आरोपी ने पीड़ित परिवार से 2 लाख रुपए उधार भी लिए हुए थे। राजीव उन उधार के पैसों को चुका नहीं पा रहा था। इसको लेकर दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 6 साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात के बाद भाग गया था हरियाणाये भी पढ़ें: दिल्ली में 6 साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वारदात के बाद भाग गया था हरियाणा

Comments
English summary
A husband who came to meet his wife on the day of Karva Chauth surrendered to police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X