आप के तीन विधायकों पर विधानसभा परिसर के अंदर महिला से बदसलूकी करने का आरोप, केस दर्ज

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के 3 विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन तीनों विधायकों पर आरोप है कि इन्होंने विधानसभा की परिसीमा के भीतर महिला के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने और अपशब्दों का प्रयोग किया है।

आप के तीन विधायकों पर विधानसभा परिसर के अंदर महिला से बदसलूकी करने का आरोप, केस दर्ज

वहीं आप की ओर से इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताया और आरोप लगाया कि महिला पहले से ही अपराधी रही है। पुलिस की ओर से मुहैया कराई गई जानकारी के अनुसार राज्य के ओखला से अमानतुल्ला खान, मालवीय नगर से सोमनाथ भारती और तिलक नगर से जरनैल सिंह क नाम शामिल है। पुलिस ने कहा है कि इन विधायकों पर आरोप है कि इन्होंने अपमानित करने के इरादे से हाथापाई की और उसे आहत करने वाले शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है।

घटना 28 जून की बताई जा रही है और 29 जून को महिला ने अपना बयान दर्ज कराया। महिला का दावा है कि वो सदन की कार्यवाही देखने गई थी लेकिन वहां दर्शक दीर्घा का पास नहीं मिल पाया था। महिला के अनुसार जब वो इमारत के बाहर मौजूद थी तो वहां हंगामा चल रहा था और अमानातुल्ला खान समेत संजय सिंह भी वहां पहुंच गए। महिला का आरोप है कि विधायकों और उनके साथियो ने उसे धक्का दिया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ मार पीट कर उसे धमकाया भी।

आप विधायक सोमनाथ भारती का आरोप है कि महिला को भाजपा विधायका विजेंद्र गुप्ता परिसर में लाए थे। संजय सिंह ने घटना को राजनीति से प्रेरित बताया।

वहीं गुप्ता ने कहा है कि महिला को सिर्फ कार्यालय तक लाया गया था। सदन में वो महिला को नहीं ले गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
3 AAP MLAs Booked For Assaulting Woman
Please Wait while comments are loading...