• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देहरादून: बारिश की वजह से चार घंटे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फंसे पीएम मोदी

|

Dehradun News, देहरादून। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पीएन नरेंद्र मोदी गुरुवार की सुबह एमआई-17 विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंच गए है। पीएम मोदी को रुद्रपुर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करना था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। फिलहाल मौसम खुलने का इंतजार किया जा रहा है।

PM Narendra Modi rally in Rudrapur

बता दें कि गुरुवार को पीएम मोदी का उत्तराखंड के कालागढ़ में भी एक कार्यक्रम प्रस्तावित है। फिलहाल उनके पूरे कार्यक्रम में मौसम ने रुकावट डाल दी है। इसके चलते उनके कार्यक्रम में बदलाव भी किया गया है। पीए मोदी विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुबह करीब सात बजे उतरा। पीएम जौलीग्रांट में ही भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। मौसम खुलते ही पीएम रुद्रपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी करीब चार घंटे से एयरपोर्ट के गेस्ट हाउस में रुके हुए हैं।

रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली से पीएम उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। वह यहां सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ करेंगे। एफसीआइ ग्राउंड (मोदी मैदान) में उनका एक घंटे का संबोधन रहेगा। पीएम मोदी के आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपराह्न लगभग डेढ़ बजे 31वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। लेकिन मौसम के चलते उनका कार्यक्रम बदलकर अब करीब साढ़े तीन बजे को हो गया है।

ये भी पढ़ें:चर्च में फादर और महिला को बंधक बनाकर दी दर्दनाक मौत, कोर्ट ने 3 दोषियों को सुनाई उम्रकैद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi rally in Rudrapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X