• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: क्वारंटाइन सेंटर में नवविवाहिता से पुलिसकर्मी ने की घटिया हरकत, बर्खास्‍त

|

देहरादून। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक क्वारंटाइन सेंटर में नवविवाहिता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला पति के साथ दिल्ली से किच्छा लौटी थी, जहां उन्हें पुलभट्टा क्षेत्र में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। मामले को तूल पकड़ता देख आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

newly married woman molested by police constable in quarantine center

क्या है पूरा मामला

किच्छा के पुलभट्टा क्षेत्र में सूरजमल इंस्टीट्यूट में क्वरंटाइन सेंटर बनाया गया है। यहां दिल्ली से लौटे एक नवदम्पत्ति को भी रखा गया है। आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी शराब के नशे नवदम्पत्ति के पास दूसरी मंजिल पर पहुंचा और नवविवाहिता को नीचे की मंजिल में बने कमरे में हाथ पकड़ कर ले जाने लगा। पति-पत्नी ने जब उसका विरोध किया तो बोला कि महिलाओं के लिए नीचे रहने की व्यवस्था है, इसे नीचे मेरे साथ चलना होगा। जब महिला ने जाने से इनकार कर दिया तो पुलिसकर्मी ने मारपीट की और महिलाके कपड़े फाड़ने लगा। पुलिसकर्मी की इस हरकत से घबरा कर महिला ने भागकर अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया।

सिपाही बर्खास्त, होगी कार्रवाई

इस मामले में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने आपत्ति जताते हुए कहा, इस घटना से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मी की जांच और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा पीड़ित परिवार को दिलाया। वहीं, पुलिस उपाधीक्षक सुरजीत सिंह ने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

उत्तराखंड: 500 प्रवासी श्रमिकों ने किया नेपाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, बोले-वापस नहीं बुला रहे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
newly married woman molested by police constable in quarantine center
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X