• search
देहरादून न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड पंचायत चुनाव 2019: BJP MLA रघुनाथ सिंह चौहान का वीडियो वायरल, चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी भतीजे के लिए मांगे वोट

|

अल्मोड़ा। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में शुक्रवार यानी आज 11 अक्टूबर को 4 विकासखंड़ों में मतदान जारी है। इसी बीच विधानसभा उपाध्यक्ष व स्थानीय विधायक रघुनाथ सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक रघुनाथ सिंह चौहान चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद कुमौली जिला पंचायत सीट के लिए अपने भतीजे के लिए वोट मांगते नजर आ रहे है। वोट मांगने के दौरान लोगों ने उनका जमकर विरोध किया। आपको बता दें कि जिले के चार विकासखंड भैसियाछाना, ताड़ीखेत, द्वाराहाट और चौखुटिया में मतदान जारी है।

almora panchayat elections 2019: Video of BJP MLA campaigning went viral

मीडिया खबरों के मुताबिक, मामला अल्मोड़ा विधानसभा क्षेत्र के देवड़ा गांव का है जो कुमौली जिलापंचायत सदस्य की सीट के अंतर्गत आता है। इस सीट से विधानसभा उपाध्यक्ष का भतीजा गोपाल सिंह चौहान जिला पंचायत सदस्य का उम्मीदवार है। रघुनाथ सिंह चौहान ने अपने भतीजे को जिताने के लिए लंबे समय ऐड़ी चोटी का जोर लगाया हुआ है। आपको बता दें कि गुरुवार देर रात से वीडियो सोशल मी​डिया में काफी वायरल हो रहा है। विधानसभा उपाध्यक्ष जैसे संवैधा​निक पद पर आसिन होने के बाद भी आचार संहिता का उल्लंघन करने पर लोग तरह-तरह की टिप्पणियां भी कर रहे है। मतदान से ठीक पहले वायरल हुए इस वीडियो के बाद राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म है।

उधर, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने बताया कि बीते दिनों भैंसियाछाना के देवड़ा गांव में किसी पूर्व प्रधान की माता का निधन हुआ था। ​लेकिन वह जा नहीं पाये थे जिस कारण वह दो लोगों के साथ पूर्व प्रधान से मिलने उनके घर गये थे। वापस लौटने में देर हो गई थी। चौहान ने कहा कि रास्ते में कुछ लोगों ने उन पर प्रचार करने का आरोप लगाकर उनसे गाली गलौच की।

English summary
almora panchayat elections 2019: Video of BJP MLA campaigning went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X