• search
चित्रकूट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चित्रकूटः गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल की साथियों से ही पैसों के लिए हुई कहासुनी, लगाए गंभीर आरोप

|

चित्रकूट। देश-विदेश में प्रसिद्ध पा चुकी गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल शुक्रवार को अपने ही साथी महिलाओं के आक्रोश का शिकार हो गईं। उनकी साथियों ने उनके साथ अभद्रता की। आक्रोशित कुछ महिलाओं ने नगरपंचायत के घेराव करने के दौरान इस घटना को अंजाम दिया। साथी महिलाओं का आरोप था कि 500 रुपये का लालच देकर धरना प्रदर्शन में ले जाती हैं और कुछ को पैसा दिया जाता और कुछ को नहीं।

    गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल को उनके साथियों से ही पैसों के लिए हुई कहासुनी,लगाएं गंभीर आरोप

    uttar pradesh chitrakoot gulabi gang member beat sampat pal

    ये नजारा है चित्रकूट का, जहां गुलाबी गैंग की राष्ट्रीय कमांडर संपत पाल पर उन्हीं की साथी महिलाओं से कहासुनी हो गई। दरअसल पिछले आठ माह से संपत पाल और उनकी गुलाबी गैंग उत्तरप्रदेश की राजनीति कम ,मध्यप्रदेश की राजनीति में ज्यादा सक्रिय है। चित्रकूट विधान सभा क्षेत्र में उनका आये दिन प्रदर्शन हो रहा है। शुक्रवार को नगर पंचायत चित्रकूट में व्याप्त पेयजल संकट और अन्य समस्याओं के समाधान के लिए सैकड़ों महिलाओं के साथ शहर में रैली निकाली और नगर पंचायत का घेराव किया जबकि इस प्रदर्शन की कोई प्रशासनिक अनुमति नहीं थी।

    घेराव के बाद ज्ञापन सौंपा गया और उसके बाद गुलाबी गैंग के सदस्यों में विवाद हो गया । संपत पाल पर साथ आई महिलाओं ने वादे के मुताबिक पैसा मांगा। संपत पाल ने एक प्रदर्शन पर हर महिलाओं को पांच-पांच सौ देने का वादा किया था। मगर कुछ महिलाओं को पैसा नहीं मिला। फिर क्या था कुछ गुलाबी गैंग दो भागों में बटी दिखी और हो हल्ला शुरू हो गया। संपत पाल रौब दिखाते नाराज महिलाओं के सामने आ गईं। हंगामा करने वाली महिलाओं ने खुलासा किया कि संपत पाल लालच देकर अपनी नेतागीरी कर रही हैं और अपना काम निकाल रही हैं।

    हालांकि इस मामले नगर पंचायत सीएमओ रमाकांत शुक्ला ने जिला और पुलिस प्रशासन को पत्र लिखकर संपत पाल पर कार्रवाई की मांग की है। सीएमओ की मानें तो घंटों चित्रकूट आने वाले यात्री परेशान थे और वही नगरपंचायत के कर्मचारी कार्यालय में बंधक बने रहे । इस प्रदर्शन की न तो मौखिक सूचना थी और न ही प्रशासनिक कोई अनुमति थी।

    कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के घर पर उपद्रवियों का हमला, स्टाफ के साथ की मारपीट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    uttar pradesh chitrakoot gulabi gang member beat sampat pal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X