• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमिलनाडु : तिरुनेलवेली की रैली में जमकर बरसे अमित शाह, बोले- वंशवादी और भ्रष्ट डीएमके-कांग्रेस को हराना है

|

चेन्नई: गृहमंत्री और भाजपा के दिग्गज लीडर अमित शाह आज मिशन बीजेपी के तहत तमिलनाडु के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने बीजेपी-एआईएडीएमके के लिए चुनावी प्रचार की बागडोर संभाली। शाह ने आज रोड शो से लेकर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान समर्थकों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। तिरुनेलवेली में रैली में भाषण देते हुए अमित शाह ने कहा कि तमिलनाडु के भविष्य के लिए यह विधानसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही उन्होंने डीएमके और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

    Tamil Nadu Election 2021: तमिलनाडु में Amit Shah भव्य रोड शो, समर्थकों की भारी भीड़| वनइंडिया हिंदी

    amit shah in tamil nadu

    गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि तमिलनाडु के ये विधानसभा चुनाव तय करेंगे कि तमिलनाडु वंशवाद के रास्ते पर चलेगा या मक्कल थिलागम (पीपल्स किंग) एमजी रामचंद्रन के रास्ते पर चलना चाहता है। शाह ने कहा कि राज्य का विकास तभी संभव है, जब हम वंशवादी और भ्रष्ट डीएमके-कांग्रेस को हराएंगे। गृहमंत्री ने लोगों को बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में शुरू की गई विकास यात्रा तमिलनाडु को एमजीआर और जयललिता के सपनों का बना सकती है। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर भाजपा-AIADMK की डबल इंजन सरकार बनाने की अपील की।

    कांग्रेस की 4G और DMK की 3G- शाह

    इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि एक ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में NDA है और दूसरी ओर राहुल गांधी के नेतृत्व में UPA है। मोदी जी एक चाय बेचने वाले से लेकर देश के PM बनने वाले गरीबों के मसीहा के रूप में देश का नेतृत्व कर रहें और तमिलनाडु के पलानीस्वामी सामान्य कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते-करते मुख्यमंत्री बने हैं। दूसरी ओर DMK और कांग्रेस है। कांग्रेस का चौथा जेनरेशन (4G) चल रहा है-जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल गांधी। DMK तीसरा जेनरेशन (3G) है-करुणानिधि,स्टालिन और अब उदयनिधि को मुख्य​मंत्री बनाने के चक्कर में स्टालिन जी तमिलनाडु का भविष्य दांव पर लगाए हुए हैं।

    तमिलनाडु चुनाव: आयकर विभाग का बयान, स्टालिन की बेटी और दामाद के घर से मिले 'टैक्स चोरी के सबूत'

    स्टालिन को उधयनिधि को सीएम बनाने की चिंता- शाह

    वहीं डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी तमिलनाडु के किसानों, बेरोजगार युवाओं और मछुआरों की चिंता है तो स्टालिन अपने बेटे उधयनिधि को सीएम बनाने की चिंता है। ऐसे में तमिलनाडु के लोगों को तय करना है कि क्या वे उन लोगों के साथ जाना चाहते हैं, जो राज्य के बारे में सोचते हैं या फिर उनके पास जो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के बारे में सोचते हैं।

    अमित शाह
    नेता के बारे में जानिए
    अमित शाह

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tamil Nadu Election 2021 Home Minister Amit Shah election rally in Tirunelveli
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X