• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दुल्हन ने अपने प्रेमी को दिया दूल्हे का फोन नंबर, उसने सगाई के दौरान भेज दिए ऐसे मैसेज

|

चेन्नई। सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे थे। सब खुश थे, एक-दूसरे को नए रिश्ते की बधाई दे रहे थे। इसी बीच दूल्हे के परिवारवालों के मोबाइल पर धड़ाधड़ मैसेज आते हैं। मोबाइल पर आ रहे एक के बाद एक फोटो और वीडियो देख दूल्हे के परिवार में खलबली मच जाती है और कुछ ही देर में दोनों परिवारों के बीच रिश्ता टूट जाता है।

सगाई के दौरान दूल्हे के मोबाइल पर आया मैसेज

सगाई के दौरान दूल्हे के मोबाइल पर आया मैसेज

मामला चेन्नई के एमजीआर थानाक्षेत्र का है। यहां एक सगाई समारोह के दौरान एक मोबाइल नंबर से दूल्हे और उसके परिवारवालों के मोबाइल पर दुल्हन की एक लड़के साथ फोटोज और वीडियो भेजी गई। दूल्हे के परिवारवालों ने लड़की के किसी और लड़के के साथ फोटो और वीडियो देख तुरंत शादी से इनकार कर दिया।

जांच में सामने आई चौंकाने वाली बात

जांच में सामने आई चौंकाने वाली बात

लड़की के पिता ने दूल्हे के परिवारवालों को फोटो और वीडियो भेजने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही दूल्हे और परिवारवालों के खिलाफ भी शिकायत की। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने ही अपनी और लड़की की फोटोज सेंड की थी।

लड़की ने ही दिया था दूल्हे का फोन नंबर

लड़की ने ही दिया था दूल्हे का फोन नंबर

मोबाइल नंबर का पता लगाकर पुलिस लड़की के ब्वॉयफ्रेंड तक पहुंची और पूछताछ की। लड़के ने बताया कि वह लड़की से प्यार करता है उससे शादी करना चाहता है, ये जानने के बावजूद लड़की के घरवाले उसकी दूसरे लड़के से शादी करवाना जा रहे थे। ब्वॉयफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि लड़की ने ही उसे दूल्हे का मोबाइल नंबर दिया था और फोटो और वीडियो सेंड करने के लिए कहा था, ताकी उसकी शादी टूट जाए। पुलिस का कहना है कि सभी पक्षों को थाने बुलाकर आपस में सुलह-समझौता करने की सलाह दी गई है। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
boyfriend sends photos with bride to groom in chennai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X