सिद्धू हर दो दिन में मां बदलता है, इसकी कितनी मां हैं: सुखबीर सिंंह बादल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंड़ीगढ़। क्रिकेटर से नेता बने पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने के बाद लगातार अकाली दल और भाजपा पर हमलावार हैं। वो लगातार दोनों पार्टियों पर जमकर हमले कर रहे हैं। सिद्धू के हमलों का पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल और उनकी सांसद पत्नी हरसिमरत कौर बादल ने जवाब दिया है। सुखबीर बादल ने सिद्धू को उनके बयान के लिए जमकर लताड़ा है।

सिद्धू हर दो दिन में मां बदलता है, इसकी कितनी मां हैं: बादल

नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि सिद्धू मानव बम हैं और वो ये लिख कर दे सकते हैं कि सिद्धू छह महीने में कांग्रेस को छोड़ देंगे। सिद्धू के कांग्रेस को अपनी मां बताने और इसे अपनी घर वापसी बताने पर बादल ने कहा कि ये ऐसा आदमी है जो हर दो दिन में अपनी मां बदलता है। मैं जानना चाहता हूं कि आखिर इसकी कितनी मां हैं। हाल ही में कांग्रेस में शामिल होने के बाद सुद्धू ने कहा था कि मेरे पिता बरसों कांग्रेस में रहे और देश की सेवा की इसलिए कांग्रेस उनके लिए मां जैसी है। सिद्धू ने कहा था कि वो बादल परिवार की पोल खोल कर रख देंगे। उन्होंने 'भाग बादल भाग, जनता आती है' कहकर भी पंजाब के मुख्यमंत्री पर हमला किया था।

राहुल गांधी ही सबसे बड़े नशेड़ी

सुखबीर बादल ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। बादल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का मकसद पंजाब का सीएम बनना है, इसके अलावा उन्हें पंजाब की परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है। वहीं अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने पंजाब में नशे को मुद्दा बनाने के लिए राहुल गांधी की आलोचना की है। कौर ने कहा ''मुझे लगता है कि ये राहुल गांधी खुद सबसे ज्यादा नशा करते होंगे, जो इन्हें पंजाब में 70 फीसदी नशेड़ी लगते हैं। उन्होंने सिद्धू के कांग्रेस में जाने पर कहा कि सिखों का नरसंहार करने वाली पार्टी में जाने के लिए उन्हें मुबारकबाद ही दी जा सकती है।'' आपको बता दें, पंजाब में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा-अकाली, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। 

पढ़ें- कांग्रेस में आते ही सिद्धू ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- पंजाब को नशे में डुबाने वालों को सबक सिखाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sukhbir Badal and Harsimrat Kaur Badal targets navjot singh sidhu
Please Wait while comments are loading...