Xiaomi Mi 7 के फीचर्स हुए लीक- 8GB रैम, 4480mAh बैटरी और भी बहुत कुछ

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी, शाओमी अपने नेक्सट जेनरेशन स्मार्टफोन Mi 7 को अप्रैल तक लॉन्च करने की तैयारी में है। दिंसबर में इस फोन के बारे में जानकारी देते हुए शाओमी ने बताया था कि Mi 7, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि इसके अलावा शाओमी ने इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब शुक्रवार को इस फोन के फीचर्स लीक हो गए।

8GB रैम के साथ लॉन्च होगा फोन

8GB रैम के साथ लॉन्च होगा फोन

Xiaomi Mi 7 के जो फीचर्स लीक हो गए हैं उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 2160 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 5.65-इंच Full HD+ डिस्प्ले स्क्रीन होगी। साथ ही इस फोन iPhone X की तरह बेजल लेस स्क्रीन होगी। जो इस फोन की सबसे खास बात है वो ये है कि ये फोन 8GB रैम के साथ लॉन्च होगा।

256GB स्टोरेज मेमोरी, 16 मेगापिक्सल कैमरा

256GB स्टोरेज मेमोरी, 16 मेगापिक्सल कैमरा

8GB रैम के अलावा इस फोन के 64GB, 128GB और 256GB के स्टोरेज मेमोरी के वैरिएंट के साथ लॉन्च होने की बात कही जा रही है। वहीं अगर फोन के कैमरे की बात की जाए तो इस फोन के बैकसाइड में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे होंगे। फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रायड के लेटेस्ट वर्जन ओरियो के होने की बात की जा रही है।

वायरलेस चार्जिंग के साथ 4480mAh बैटरी

वायरलेस चार्जिंग के साथ 4480mAh बैटरी

इसके अलावा, Mi 7 स्मार्टफोन में 4480mAh की बैटरी होगी। बताया जा रहा है ये बैटरी वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है इस साल के मध्य तक शाओमी, इस फोन को दो वैरिएंट Mi 7 और Mi 7 Plus के नाम से लॉन्च करेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Xiaomi Mi 7 features leaked, to Debut With 8GB of RAM and 4480mAh Battery in April

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.