Xiaomi ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला टीवी Mi TV 4, फीचर्स कर देंगे हैरान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने 14 फरवरी को भारत में अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च किए। शाओमी ने वेलेंटाइन डे पर भारत में अपने दो स्मार्टफोन- रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो- लॉान्च किए। लेकिन इन सबके बीच जिस प्रोडक्ट ने सभी का ध्यान खिंचा वो थी शाओमी की एलईडी टीवी Mi TV 4।

दुनिया का सबसे पतला टीवी

दुनिया का सबसे पतला टीवी

शाओमी ने अपने स्मार्ट टीवी, Mi TV 4 को लॉन्च करते हुए दावा किया कि यह दुनिया का सबसे पतला टीवी है। यह टीवी 10 रुपये के सिक्के इतना पतला है। इसकी मोटाई 4.99 मिलीमीटर है। 55 इंच में लॉन्च हुई इस टीवी के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में 4K एचडीआर फ्रेमलेस डिस्प्ले है। साथ ही टीवी की प्रोसेसिंग को मजबूत बनाने के लिए इसमें 2GB रैम और 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है।

ये हैं टीवी के दमदार फीचर्स

ये हैं टीवी के दमदार फीचर्स

Mi TV 4 में Amlogic 64 bit का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही ये टीवी डॉल्बी साउंड और डीटीएस-एचडी को सपोर्ट करता है। टीवी की कनेक्टिविटी की बात करें तो इस टीवी को 3 HDMI, 2 USB, हाई स्पीड इथरनेट, ड्यूल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 4.0 की तकनीक से लैस किया गया है। इस टीवी के साथ शाओमी अपने यूजर्स को 5 लाख घंटे से ज्यादा का कंटेंट फ्री में देखने को दे रहा है।

कीमत सिर्फ 39,999 रुपये

कीमत सिर्फ 39,999 रुपये

शाओमी ने अपने इस टीवी की कीमत 39,999 रुपये रखी है। बता दें कि 4K एचडीआर डिस्पले के साथ यह भारत में लॉन्च हुआ सबसे कम कीमत की एलईडी टीवी है। इस टीवी को आप 22 फरवरी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। टीवी को खरदीने के लिए आप शाओमी की साइट http://www.mi.com/in/ या फिर फिल्पकार्ट की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Xiaomi launches world's thinnest led tv mi led tv 4 in india, Priced at rs 39999

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.