• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio का एक और धमाका, पेश किया Budget प्लान, मात्र 98 रुपए में Free कॉलिंग, 2GB डेटा के साथ...

|

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने एक बार फिर से धमाकेदार प्लान पेश किया है। जियो ने दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग खत्म करने के बाद एक और प्लान पेश किया। इस प्लान में यूजर्स को न केव ल जियो टू जियो फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ 2जीबी डेटा भी मिल रहा है।

Jio Effect: वोडाफोन ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, 6 महीने तक FREE कॉलिंग के साथ रोजाना 1.5GB डेटाJio Effect: वोडाफोन ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, 6 महीने तक FREE कॉलिंग के साथ रोजाना 1.5GB डेटा

jio का 98 रुपए वाला प्लान

jio का 98 रुपए वाला प्लान


जियो ने बजट प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को मात्र 98 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ- साथ 2GB डेटा का ऑफर मिल रहा है। इस प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। वहीं बजट प्लान के लिए आपको सिर्फ 98 रुपए में 28 दिनों के लिए 2GB डेटा का लाभ मिलता है। वहीं प्लान में हर दिन 300 SMS फ्री दिए जा रहे हैं। वहीं इस प्लान में जियो टू जियो कॉलिंग मुफ्त है। हालांकि दूसरे नेटववर्क पर फोन करने के लिए आपको तय चार्ज देने होंगे।

जियो टू जियो फ्री कॉलिंग

जियो टू जियो फ्री कॉलिंग

यूजर्स यहां किसी भी जियो नंबर पर बिना रुके दिन भर बातें कर सकते हैं तो वहीं किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना है तो इसके लिए ग्राहकों को अलग से 10 रुपये का Top-Up करवाना होगा। दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूज़र्स को 124 IUC मिनट दिए जाएंगे। वहीं यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है।

जियो प्लान बाकियों से सस्ते

जियो प्लान बाकियों से सस्ते

जियो के अलावा बाकी की टेलिकॉम कंपनियों जैसे एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने प्लान महंगे कर दिए। इन कंपनियों के टैरिफ प्लान 40 फीसदी तक महंगे हो गए। वहीं टैरिफ प्लान्स महंगे होने के बावजूद जियो की लोकप्रियता बनी हुई है। जियो ने टैरिफ प्लान की कीमतों में इजापा करने केबावजूद इसका ध्यान रखा, जिसका असर ये है कि एयरटेल , वोडाफोन-आइडिया के मुकाबले जियो के प्लान बाकियों से सस्ते हैं।

Reliance Jio बनी देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी

Reliance Jio बनी देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी

रिलायंस जियो से यूजर्स के बीच अपनी पकड़ बना ली है। 3 साल बाद रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बन गई है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) द्वारा नवंबर 2019 के लिए जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक Reliance Jio नंबर वन टेलिकॉम कंपनी बन गई है। यूजर्स के बेस पर भी और रिवेन्यू के आधार पर भी जियो ने नंबर 1 का स्थान हासिल किया है।

English summary
Reliance Jio Launced Budget Plan, get free unlimited calling with 2GB data
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X