• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अक्षय की फिल्म '2.0' से घबराईं Jio, एयरटेल और वोडाफोन जैसी टेलीकॉम कंपनियां, फिल्म पर रोक लगाने की मांग

|

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' की रिलीज से ठीक पहले फिल्म के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है। रिलायंस जियो, वोडाफोन, एयरटेल जैसी बड़ी टेलिकॉम कंपनियों ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद सेलुलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COAI) ने फिल्म मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सीओएआई ने फिल्म को बैन करने की मांग की है।

 मुश्किल में अक्षय की फिल्म '2.0'

मुश्किल में अक्षय की फिल्म '2.0'

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद टेलिकॉम कंपनियों ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है। रिलायंस जियो, वोडाफोन, एयरटेल जैसी बड़ी टेलिकॉम फिल्म के ट्रेलर देखने को देखने के बाद घबराई हुई है। फिल्म को बैन करने के लिए कंपनियों ने सेंसर बोर्ड का रूख किया है। वहीं फिल्म के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। इन कंपनियों का कहना है कि फिल्म में मोबाइल फोन, टावरों और मोबाइल सर्विस के बारे में बिना किसी साइंटिफिक प्रमाण के भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है।

 अक्षय से डरीं जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां

अक्षय से डरीं जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियां

टेलिकॉम कंपनियों ने फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाते हुए शिकायत की है कि फिल्म में मोबाइल फोन और मोबाइल टावर को लेकर गलत दिखाया जा रहा है, जिससे भ्रम पैदा होगी। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार क्रो-मैन का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय अपने एक डायलॉग में बोलते हैं कि सेलफोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है, उसे देखते ही लोग डर के मारे भागना शुरू कर देंगे। मोबाइल फोन की वजह से आज का वातावरण पक्षियों और इंसानों के रहने लायक नहीं बचा है। टेलिकॉम कंपनियों की शिकायत की है कि फिल्म के ट्रेलर और टीजर में बिना किसी सबूत के मोबाइल फोन और टावर को नुकसानदेह बताया गया है। फिल्म में मोबाइल को लेकर लोगों में डर पैदा किया जा रहा है।

 रिलीज से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई '2.0'

रिलीज से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई '2.0'

आपको बता दें कि फिल्म 2.0 को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन में बनाया गया है। फिल्म में अक्षय-रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन, रियाज खान है। फिल्म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। फिल्म पर 543 करोड़ रुपए खर्च किया गया है। ये फिल्म देश की सबसे महंगी फिल्म बन चुकी है। वहीं आपको बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। रिलीज से पहले ही 120 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। फिल्म में एनिमेशन का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajinikanth's '2.0' vs Reliance Jio, Airtel, Vodafone-Idea, others' battle awakens this scary 'ghost' from past!
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X