• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Allahabad Bank: 15 फरवरी से बदल जाएगा इस बैंक के नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग से जुड़ा नियम

|

नई दिल्ली। Allahabad Bank. अगर आपका बैंक खाता इलाहाबाद बैंक में है तो आपके लिए ये खबर बेहद अहम है। इलाहाबाद बैंक का विलय पिछले साल इंडियन बैंक में कर दिया गया है। बैंकों के विलय के बाद अब दोनों बैंकों के सर्वर अपग्रेड किए जा रहे हैं। 12 फरवरी को देर रात से दोनों बैंकों के सिस्टम अपग्रेडेशन का काम शुरू किया जाएगा। सर्वर अपग्रेडेशन की प्रक्रिया 72 घंटों तक चलेगी । इंडियन बैंक ने ट्वीट कर खाताधारकों को इसकी जाानकारी दी है।

Banking News: RBI ने इस बैंक पर कसा शिकंजा, खाताधारक नहीं कर पाएंगे लेनदेन, जानें क्या है वजह

 इलाहाबाद बैंक के खाताधारकों के लिए जरूरी खबर

इलाहाबाद बैंक के खाताधारकों के लिए जरूरी खबर

इलाहाबाद बैंक के विलय इंडियन बैंक में पिछले साल हो गया है। अब दोनों बैंकों के सर्वर को अपग्रेड किया जा रहा है। 12 फरवरी रात 9 बजे से दोनों बैंक के सर्वर के अपग्रेडेशन क काम शुरू होगा, जो 15 फरवरी को सुबह 9 बजे तक चलेगी। सर्वर अपग्रेडेशन के दौरान एटीएम सर्विस, नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग आदि सर्विसेज में परेशानी आ सकती है। सर्वर अपग्रेडेशन के बाद यानी 15 फरवरी से इलाहाबाद बैंक के सभी अकाउंट होल्डर्स इंडियन बैंक के सर्वर पर शिफ्ट हो जाएंगे। बैंक के मुताबिक 13 फरवरी को महीने का दूसरा शनिवार रहेगा और 14 फरवरी को रविवार को छुट्टी की वजह से बैंक बंद रहेगा। ऐसे में बैंक बैंक को उम्मीद है कि 15 फरवरी से दोनों बैंकों के सर्वर को एक करने का काम पूरा हो जाएगा।

 नेट बैंकिंग के लिए शेयर किया ये यूआरएल

नेट बैंकिंग के लिए शेयर किया ये यूआरएल

इंडियन बैंक ने ट्वीट कर खाताधारकों को अहम जानकारी भी दी है। बैंक ने इलाहाबाद बैंक के ग्राहकों के लिए नया लिंक साझा कर उन्हें इस दौरान नेट बैंकिंग की सेवा के इस्तेमाल के लिए इसे यूज करने को कहा है। सर्विस मेंटिनेंस के दौरान बैंक ने ग्राहकों की सुविधा के लिए नया URL साझा किया है। अगर आपको इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करना है तो इस लिंक पर क्लिक कर सेवा का लाभ ले सकते हैं। बैंक ने ट्वीट कर https://www.indianbank.net.in/jsp/startIBPreview.jsp. लिंक साझा किया है।

 मोबाइल बैंक के लिए ये लिंक कर लें सेव

मोबाइल बैंक के लिए ये लिंक कर लें सेव

वहीं बैंक ने मोबाइल ग्राहकों के लिए भी नया लिंक जारी किया है। इस सर्विस अपग्रेडेशन के दौरान खाताधारक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.IndianBank.IndOASIS. लिंक के जरिए मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। दरअसल इस सर्वर अपग्रेडेशन के जरिए इलाहाबाद बैंक की नेट बैंकिंग समेत बाकी ऑनलाइन सेवाओं को जल्द ही इंडियन बैंक के सर्वर पर शिफ्ट किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Important News for Allahabad Bank Customers: Indian Bank share New Link for Net Banking and Mobile Banking for AB Customers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X