Paytm Mall की सेल से दुकानदारों की हुई चांदी, 1 करोड़ रुपए से ज्यादा हुई बिक्री

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पेटीएम मॉल पर हाल ही में मेरा कैशबैक सेल लगाई गई थी, जिससे दुकानदारों को खूब फायदा हुआ है। कंपनी के अनुसार पेटीएम मॉल की इस सेल से कुल 10 शहरों के 75 से भी अधिक दुकानदारों ने 1 करोड़ रुपए से भी अधिक की बिक्री की है। अपनी अभी तक की सेल को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने कहा है कि आने वाले दिनों में त्योहारी सीजन की वजह से उसकी सेल में 5 फीसदी की बढ़ोत्तरी होगी। कंपनी ने अपनी टेक्नोलॉजी में काफी सुधार किया है, ताकि ग्राहकों को सामान खरीदने में कोई दिक्कत न हो। कंपनी की तरफ से तकनीक में सुधार करने की वजह से ही हर दिन सैकड़ों ऑर्डर लेने में भी पेटीएम सक्षम हो सका है। जिन दुकानदारों ने पेटीएम मॉल के प्लेटफॉर्म के जरिए अपने सामान बेचे हैं, वह दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद जैसे महानगरों से हैं।

Paytm Mall की सेल से दुकानदारों की हुई चांदी, 1 करोड़ रुपए से ज्यादा हुई बिक्री

ऐसा नहीं है कि पेटीएम की इस सेल से सिर्फ बड़े शहरों को ही फायदा हुआ। इनके अलावा जयपुर, अहमदाबाद और विशाखापट्टनम जैसे छोटे शहरों के दुकानदारों को भी पेटीएम मॉल की सेल से खूब फायदा हुआ है। पेटीएम मॉल के सीओओ अमित सिन्हा ने भी कहा है कि यह प्लेटफॉर्म छोटे दुकानदारों को ऑनलाइन सामान बेचने में सक्षम करेगा, जिसका फायदा धीरे-धीरे पूरे देश के दुकानदारों तक पहुंचेगा।

सिन्हा के अनुसार पेटीएम मॉल से जो भी दुकानदार जुड़े हैं वह अब दिनों के बजाए चंद घंटों में ही डिलीवरी करने में सक्षम हैं। आपको बताते चलें कि हाल ही में पेटीएम मॉल की तरफ से मेरा कैशबैक सेल ऑफर चलाया था। इस दौरान स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े और घर के सामान की खूब बिक्री हुई थी। पेटीएम की तरफ से इन प्रोडक्ट पर तगड़ा डिस्काउंट दिया गया था।

ये भी पढ़ें- पेटीएम को हुआ 14 करोड़ का नुकसान, कमाई सिर्फ 7.35 करोड़ रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mera cashback sale: shopkeepers earned profit by paytm mall offers
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.