• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जियो का एक और धमाका, इस Free ऑफर का उठाएं लाभ

|

नई दिल्ली। रिलायंस जियो हमेशा से अपने फ्री कॉलिंग और डेटा प्लान के लिए जाना जाता है। रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को फ्री ऑफर दिया है। इस बार फ्री ऑफर आपके मंनोरजन को और बेहतर बना देगा। दरअसल कंपनी ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास प्लान पेश किया है। इस प्लान में आप बिना किसी चार्ज से वर्ल्ड कप का मजा उठा सकते हैं। जियो ने वर्ल्ड कप 2019 के दीवानों को फ्री में दिखाने का तोहफा दिया, इसके बाद अब रिलायंस जियो ने एक और प्लान पेश किया है।

 जियो का धमाका

जियो का धमाका

जियो ने हाल ही में क्रिकेट प्रेमियों के लिए धमाकेदार प्लान पेश किया। जिसके तहत बिना किसी चार्ज के वर्ल्ड कप देखने का मौका मिल रहा है। वहीं अब कंपनी ने एक और ऑफर की शुरुआत की है जो 3 जून से लेकर 14 जुलाई 2019 तक चलेगा। इस प्लान के तहत आपको 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा है। दरअसल जियो का यह ऑफर 100 फीसदी कैशबैक की तरह ही है। ये ऑफर कंपनी ने फैशन ब्रांड के साथ पेश किया है।

 100 फीसदी कैशबैक

100 फीसदी कैशबैक

रिलायंस जियो ने अपने फैशन ब्रांड AJIO के साझेदारी के तहत ये ऑफर पेश किया है, जिसके तहत जियो के ग्राहकों को 100 कैशबैक देने मिलेगा और उस कैशबैक का इस्तेमाल AJIO पर खरीदारी में किया जा सकेगा। आप इस ऑफर का लाभ उठाकर 100 फीसदी कैशबैक पाने का मौका मिलेगा।

 जियो का ऑफर

जियो का ऑफर

रिलायंस जियो का यह ऑफर 198 रुपए और 399 रुपए वाले प्लान के साथ मिल रहा है। आप अगर 198 या 399 रुपए का जियो का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 198 रुपए और 399 रुपए का कूपन कैशबैक के रूप में मिलेगा। आप इस कूपन का इस्तेमाल AJIO पर शॉपिंग में कर सकते हैं । हालांकि आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा। खास बात ये कि जितने का प्लान आप उतने का कूपन पा सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio has never left an opportunity to woo consumers and in this World Cup season too Jio brings some great offers for its users out there.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X