• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कल से बदल जाएगी इस ट्रेन की टाइमिंग, स्टेशन पहुंचने से पहले जान लीजिए नया समय

|

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे ने ट्रेन के समय में बदलाव किया है। कल से ट्रेन के समय में बदलाव किया है। भारतीय रेल ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से काठगोदाम के बीच चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस के टाइम में बदलाव किया है। नई टाइमिंग कल यानी 10 जून 2019 से लागू हो जाएगा।

 रेलवे ने बदली इस ट्रेन की टाइमिंग

रेलवे ने बदली इस ट्रेन की टाइमिंग

रेलवे ने काठगोदाम शताब्दी ट्रेन के समय में बदलाव किया है। रेलवे ने शताब्दी एक्ट्रेस के टाइम को 10 जून से बदलने का फैसला किया है। रेलवे के फैसले के मुताबिक काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस के समय में कल से बदलाव किया है। रेलवे ने गाड़ी संख्या 12040/12039 नई दिल्ली-काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस के खुलने का समय सुबह 06.00 बजे की बजाए सुबह 06.20 बजे कर दी गई हैा। अब ये ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सुबह 6 बजकर 20 मिनट चलेगी और उसी दिन दोपहर 11.40 बजे काठगोदाम पहुंचेगी।

 शताब्दी के समय में बदलाव

शताब्दी के समय में बदलाव

रेलवे ने गाड़ी संख्या 12039 काठगोदाम- नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस रेलगाड़ी कल यानी 10 जून से काठगोदाम से दोपहर 03.35 बजे खुलेगी और उसी रात रात रात 08.50 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। आपको बता दें कि पहले इसका समय 9 :10 बजे था, जो अब कम हो गया है।

 ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव

ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव

रेलवे द्वारा ट्रेन के टाइमिंग में 20 मिनट का बदलाव किया गया है, जिसके बाद से ट्रेन के स्टॉपेजों की टाइमिंग में भी बदलाव हुआ है। जैसे अब नई दिल्ली-काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस गाजियाबाद सुबह 07.00 बजे के बजाए 07.02 बजे तक पहुंचेगा। वहीं मुरादाबाद सुबह 08.50 बजे के बजाए 08.55 बजे तक पहुंचेगा। ट्रेन के समय में बदलाव होने के बाद से बीच के स्टॉपेजों के समय में कुछ मिनटों का बदलाव हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Railway Changed Shatabdi Express, Must Know before Leaving for Railway Station, New Timing of Kathgodam Shatabdi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X