इफ्को-टोक्यो ने शुरू किया ऑनलाइन मोटर इन्श्योरेंस क्लेम सेटलमेंट, 30 मिनट में A/C में पहुंचेगा पैसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंश्योरेंस कंपनी इफ्को-टोक्यो जनरल इंश्योरेंस ने मोटर इंश्योरेंस क्लेम सेट्लमेंट के लिए अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार स्कीम शुरू की है। जिसमें ग्राहक अपनी कार या अन्य वाहन में हुए नुकसान का 20 हजार रुपए तक का क्लेम ऑनलाइन सेट्ल करके पैसे सीधे अपने बैंक खाते में मंगवा सकते है। ग्राहको को यह सुविधा पाने के लिए एप् डाउनलोड करना होगा।

tokio

ग्राहक को 20 हजार रुपए से कम के क्लेम को जल्दी निपटाने के लिए लिए कंपनी के कस्टमर केयर कॉल सेंटर के जरिए क्विक सेट्लमेंट सर्विस का एप्प डाउनलोड करना होगा। इस एप के जरिए ग्राहक बीमा के पेपर, कार के नुकसान का फोटो और वीडियो अपलोड करेगा।

इफ्को-टोक्यो कर्मचारी क्विक सेट्लमेंट सर्विस टीम एप पर आए फोटो-वीडियो और कागजात की जांच करके क्लेम राशि को मंजूर करेगी और मंजूर राशि को ग्राहक की सहमति के बाद उसके खाते में 30 मिनट के अंदर ट्रांसफर कर दिया जाएगा। ग्राहक इस पैसे से अपनी पसंद के सर्विस सेंटर या गैरेज में गाड़ी ठीक करवा सकते हैं।

अगर ग्राहक को इफ्को-टोक्यो की क्विक सेट्लमेंट सर्विस टीम से मिला क्लेम ऑफर पसंद नहीं आ रहा है तो वो अपनी गाड़ी को गैरेज या सर्विस सेंटर ले जाकर क्लेम का जो पुराना तरीका है उस रास्ते से क्लेम और सेट्लमेंट करवा सकते है।

इफको-टोक्यो के एमडी वरेंद्र सिन्हा ने योजना के बारे में बताया, 'हम हमेशा अपने ग्राहकों को वर्ल्ड क्लास सर्विस देने की कोशिश करते हैं। क्लेम सेट्लमेंट हमेशा से हमारा फोकस रहा है। हाल ही में हमारी कंपनी को फसल बीमा के क्लेम सेट्लमेंट में सर्वश्रेष्ठ माना गया है।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IFFCO Tokio Launches 30 Minutes Motor Insurance Quick Claim Settlement Service
Please Wait while comments are loading...