• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BSNL का अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा, 5 मिनट तक बात करने पर मिलेंगे इतने पैसे

|
    BSNL लाया जबरदस्त प्लान, Company देगी Customer को पैसा। वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर की सभी बड़ी कंपनियां लगातार खास ऑफर के जरिए ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई हैं। इसी बीच सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने ग्राहकों के लिए बेहद खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने बड़ा ऐलान किया है कि वो अपने यूजर्स को कॉलिंग के लिए पैसे देगी। बीएसएनएल अपने यूजर्स को हर 5 मिनट या उससे ज्यादा की वॉइस कॉल पर 6 पैसे देगा। कंपनी के इस नए ऑफर के तहत जो भी बीएसएनएल यूजर 5 मिनट या इससे ज्यादा की कॉलिंग करेंगे उनके अकाउंट में 6 पैसे अपने आप जुड़ जाएंगे।

    BSNL ग्राहकों को बड़ी सौगात, कॉलिंग के मिलेंगे पैसे

    BSNL ग्राहकों को बड़ी सौगात, कॉलिंग के मिलेंगे पैसे

    भारत सरकार की कंपनी बीएसएनएल ने ये फैसला ऐसे समय में लिया है जब हाल ही में रिलायंस जियो ने अहम फैसला लेते हुए अपने ग्राहकों के दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट का चार्ज (IUC) लेने का ऐलान किया है। जियो की ओर से लिए गए इस फैसले के बाद एयरटेल और वोडाफोन समेत दूसरी कंपनियों ने इस मौके को भुनाते हुए अपने ग्राहकों से IUC संबंधित कोई भी चार्ज नहीं लेने का ऐलान किया। इसी बीच अब बीएसएनएल ने बड़ा दांव चलते हुए रिलायंस जियो के फैसले के बिल्कुल उलट अपने ग्राहकों को कॉलिंग के लिए पैसे देने का ऐलान कर दिया है।

    जियो के पैसे लेने वाले दांव पर बीएसएनएल का खास प्लान

    जियो के पैसे लेने वाले दांव पर बीएसएनएल का खास प्लान

    बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए ऐलान किया कि उन्हें हर 5 मिनट या इससे ज्यादा की वॉइस कॉल पर कंपनी की ओर से 6 पैसे मिलेंगे। ये पैसे अपने आप ही यूजर के अकाउंट में जुड़ जाएंगे। बीएसएनएल ने ये फैसला ऐसे समय में लिया है जब कंपनी पहले से ही घाटे में चल रही है। दूसरी ओर, IUC का मामला भी लगातार चर्चा में है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी के इस नए फैसले से उन्हें नए ग्राहकों के रूप में फायदा मिल सकता है।

    BSNL ग्राहकों को 5 मिनट की कॉलिंग पर मिलेंगे 6 पैसे

    BSNL ग्राहकों को 5 मिनट की कॉलिंग पर मिलेंगे 6 पैसे

    बीएसएनएल की ओर से बताया गया है कि वह हर 5 मिनट या उससे ज्यादा की वॉइस कॉलिंग पर अपने ग्राहकों के खाते में 6 पैसे क्रेडिट करेगा। कंपनी से यह कैशबैक देशभर में सभी बीएसएनएल वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और एफटीटीएच ग्राहकों को मिलेगा। बीएसएनएल को उम्मीद है कि इस नए ऐलान से कंपनी में नए यूजर्स जुड़ सकते हैं। हालांकि, अभी ये देखना होगा कि यूजर्स बीएसएनएल के इस पैसे देने वाले ऑफर को कैसे लेते हैं।

    इसे भी पढ़ें:- राहुल गांधी ने BSNL-MTNL के विलय पर कसा तंज, कहा- ये बेचनी की तैयारी

    English summary
    BSNL Subscribers Will Get 6 Paise in Their Accounts for Every Voice Call Above 5 Minutes
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X