• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bank Holiday: बचा है बैंक का जरूरी काम तो निपटा लें, 3 दिन तक बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

|

नई दिल्ली। Bank Holiday. जनवरी 2021 में अगर आपका बैंक का काम बचा हुआ है तो बिना दर किए इसे फौरन निपटा लीजिए। कल के बाद बैंक में तीन दिनों के लिए बंद रहेंगे। शुक्रवार( 22 January 2021) के बाद बैंक तीन दिन बंद रहेंगे। शनिवार से बस एक दिन को छोड़कर लगातार बैंक की छुट्टियां हैं। ऐसे में अगर आपका बैंक से जुड़ा काम बचा है तो इंतजार न करें और बैंक के सारे काम कल ही पूरा करने की कोशिश करें।

 Bank Holiday List: Bank Close for 3 days, check the list before going to bank

बैंक तीन दिन रहेंगे बैंक

शुक्रवार के बाद बैंक एक दिन छोड़कर तीन दिन तक बंद रहेंगे। ऐसे में अगर आपके बैंक से जुड़ा कोई भी काम बचा है तो कल ही पूरा कर लें क्योंकि आने वाले दिनों में बैंक कई दिन बंद रहेंगे। शनिवार से बस एक दिन बैंक खुलेंगे, जिसक बाद तीन दिनों तक लगातार बैंक की छुट्टियां हैं। ऐसे में आपकों अपने जरूरी काम के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

इन तीन दिनों में बंद रहेंगे बैंक

जनवरी में बैकों की 14 दिन छुट्टियां थी। देश के अलग-अलग राज्यों की नेशनल और रीजनल हॉलिडे मिलाकर बैंक 14दिन बंद रहेंग आने वाले दिनों की बात करें तो शुक्रवार के बाद सिर्फ एक दिन छोड़कर बैंक लगातार तीन दिन के लिए बंद रहेंगे। बैंक 23 जनवरी, 24 जनवरी और 26 जनवरी को बंद रहेंगे। आपको बता दें कि 23 जनवरी को चौथा शनिवार है, जिसके चलते बैंक बंद रहेंगे। 24 जनवरी को रविवार के चलते बैंक बंद रहेंगे। 25 जनवरी को बैंक बंद खुलेंगे, लेकिन 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर बैंक बंद रहेंगे।

PNB Alert: खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, 1 फरवरी से इन ATM से नहीं निकाल पाएंगे कैश, जानिए क्या है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bank Holiday List: Bank Close for 3 days, check the list before going to bank.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X