• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट पर शुरू हुआ भाजपा प्रत्याशी का विरोध, लिखा-BJP से बैर नहीं महेश शर्मा तेरी खैर नहीं

|

Bulandshahr News, बुलंदशहर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली सूची गुरुवार शाम को जारी कर दी है। इस सूची में गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट भाजपा के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को टिकट दिया गया है। अब भाजपा के लिए चिंता की बात यह है कि कई जगहों पर डॉ. महेश शर्मा का विरोध शुरू हो गया है। बता दें कि महेश शर्मा के विरोध एक वीडियो तेज से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महेश शर्मा के विरोध में उतरे युवा

महेश शर्मा के विरोध में उतरे युवा

वायरल वीडियो में 'पांच साल में पांच मिनट भी नहीं हमारे गांव को' स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर विरोध में उतरे युवाओं का कहना है कि सांसद और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को वोट तो दूर एक गिलास पानी भी नहीं देंगे। साथ ही वीडियो में गौतमबुद्ध नगर सीट से सांसद के बहिष्कार की बात भी कहते दिख रहे हैं। यह वायरल वीडियो गौतम बुद्धनगर संसदीय क्षेत्र के गांव महीप जंगीर का बताया जा रहा है। बता दें कि गुरुवार को भाजपा ने अपने 182 प्रत्याशियों की सूची का ऐलान किया है, जिसमें गौतमबुद्ध नगर लोक सभा सीट से वर्तमान सांसद डॉ. महेश शर्मा को फिर से टिकट दिया गया है।

5 साल में एक भी बार नहीं आए गांव

5 साल में एक भी बार नहीं आए गांव

लोगों का आरोप है कि डॉ. महेश शर्मा 5 साल से सांसद हैं, लेकिन वह एक भी बार हमारे गांव में नहीं आए हैं। उनका कहना है कि केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा न तो किसी के दुख-दर्द और न ही किसी खुशी के मौके पर गांव में आए हैं। 2014 में लोक सभा चुनाव जीतने के बाद उन्होंने गांव की शक्ल तक नहीं देखी है। इसलिए गांव में कोई विकास कार्य भी नहीं हुआ है। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि हम महेश शर्मा का विरोध कर रहे हैं। हम उनको वोट नहीं देंगे और बहिष्कार करेंगे। क्योंकि महेश शर्मा हमारे गांव में एक बार भी नहीं आए हैं और न ही कोई काम कराया है।

महेश शर्मा ने किया नामांकम

महेश शर्मा ने किया नामांकम

गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा के घोषित प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने शुक्रवार की सुबह सवा ग्यारह बजे जिला कलेक्ट्रेट में पहुंचकर अपना नामांकन भरा। इससे पूर्व डॉ शर्मा सेक्टर 15 स्थित अपने घर से निकल कर सेक्टर 19 स्थित सनातन धर्म मंदिर पहुंचे। वहां पर उन्होंने विधि- विधान से पूजा अर्चना की और फिर जिला कलेक्टर गए।

ये भी पढ़ें:-'PM नरेंद्र मोदी' शूटिंग के लिए काशी पहुंचे विवेक ओबरॉय, मां गंगा की उतारी आरती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
protest against bjp candidate dr mahesh sharma
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X