• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टैटू की ऐसी दिवानगी कि पति को भी छोड़ा, अब रंगीन शरीर पर फिदा है ब्वॉयफ्रेंड

टैटू की ऐसी दिवानगी कि पति को भी छोड़ा, अब रंगीन शरीर पर फिदा है ब्वॉयफ्रेंड
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉडी पर टैटू बनवाने का क्रेज इन दिनों खूब चल रहा है। टैटू को लेकर कुछ लोगों में तो ऐसी दीवानगी होती है कि लोग पूरे शरीर पर रंगीन टैटू बनवा लेते हैं। ऐसा ही कुछ पोलैंड में रहने वाली 52 साल की एड्रियाना ईसेनबैक ने किया है। एड्रियाना ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा रखा है। शरीर का 96 फीसदी हिस्सा रंगीन टैटू से कवर है। एड्रियाना के टैटू उसके पति को पसंद नहीं थे तो एड्रियाना ने टैटू को नहीं है बल्कि पति को ही छोड़ दिया।

 टैटू से भर दिया शरीर

टैटू से भर दिया शरीर


डेली स्टार के मुताबिक 52 साल की एड्रियाना जब 48 साल की थी तो उसने अपना पहला टैटू बनवाया। सर से लेकर पैर तक उसने अपने शरीर को टैटू से भर लिया। पति को एड्रियाना का ये शौक पसंद नहीं आया। दोनों के बीच लड़ाईयां शुरू हो गई तो एड्रियाना ने पति को तलाक देने का फैसला किया और दोनों अलग हो गए। एड्रियाना ने अपने शरीर पर अलग-अलग तरह की कलाकृतियां बनाई है।

 क्वीन ऑफ स्कैंडल का जलवा

क्वीन ऑफ स्कैंडल का जलवा

एड्रियाना को लोग क्वीन ऑफ स्कैंडल के नाम से जानते हैं। वो हमेशा से टैटू से प्यार करती थीं और अपने शरीर को रंगना चाहती थी, लेकिन एड्रियाना के पति को ये पसंद नहीं था, इसलिए वो अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पा रही थी। हिम्मत करके उसने इसकी शुरुआत की और अपने पति को भी अपने इस शौक के कारण छोड़ दिया।

 बॉडी का पूरा हिस्सा टैटू से कवर किया

बॉडी का पूरा हिस्सा टैटू से कवर किया

एड्रियाना ने अपने शरीर के लगभग 96.05 फीसदी हिस्से पर टैटू बनवा रखा है और वो बाकी बचे हिस्से पर भी वो टैटू बनवाना चाहती है। उनका कहना है कि जैसे ही कोई डिजाइन उन्हें पसंद आएगा, वो उसे जरूर बनवाएगी। हालांकि एड्रियाना ने कहा कि टैटू बनवाना आसान नहीं है। इसके लिए उन्हें असीस दर्द सहना पड़ता है।

 30 साल छोटे लड़के को कर रही हैं डेट

30 साल छोटे लड़के को कर रही हैं डेट

एड्रियाना इन दिनों अपने से 30 साल छोटे से लड़के को डेट कर रही है। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां उनकी मुलाकात डेविड जैतन से हुई। डेविड खुद को स्कैंडल किंग बताते हैं और पिछले कई महीनों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। टैटू के कारण ही दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए हैं।

फार्ट बेचकर करोड़ों कमाने के बाद अब ब्रेस्ट का पसीना बेचकर रोजाना 4 लाख कमा रही है लड़कीफार्ट बेचकर करोड़ों कमाने के बाद अब ब्रेस्ट का पसीना बेचकर रोजाना 4 लाख कमा रही है लड़की

Comments
English summary
Woman splits from tattoo hating husband and covers 96 per cent of body in ink
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X