• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'उम्मीद से अधिक जी रहा पति'...ताबूत नहीं आया काम! अब बेंच रही पत्नी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर। पति की मौत से पहले अंतिम संस्कार की तैयारी करने वाली पत्नी को अब अपने कदम वापस खींचने पड़ रहे हैं। इसका कारण ये है कि पति कि मौत की आशंका टल गई है और पहले से खरीदा गया ताबूत बेंचने की योजना है। एक ऐसी ही फेसबुक मार्केट प्लस अपनी अजीबो गरीब पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है। जिसमें एक महिला बिल्कुल नया सा दिखने वाला एक ताबूत बेंचने का दावा कर रही है।

Coffin

एक महिला ने फेसबुक मार्केटप्लेस पर एक आजीब आइटम पोस्ट किया है। दरअसल ये एक ताबूत है, जिसे वो बेंचना चाहती है। ताबूत को बेंचा इसिलिए जा रहा है क्योंकि जिसके के लिए वो खरीदा गया वह अब तक जीवित है। ताबूत को खरीदने वाला कोई और उस शख्स की पत्नी ही है। महिला ने पोस्ट में लिखा कि वो इसलिए इसे बेंच कही है क्यों कि उसके पति उम्मीद से अधिक समय तक जीवित हैं।

फेसबुक मार्केटप्लेस पर ताबूत को लिस्ट करने वाली महिला नाम मार्गरेट अस्तबल है। उसने लिखा, "एक नया ताबूत दे रही हूं। इसे मैंने अपने पति के लिए खरीदा है, लेकिन वह मेरी उम्मीद से अधिक समय तक जीवित रहा है और अब इसकी आवश्यकता नहीं है। इसे घर में रखने से अब अव्यवस्था हो रही है।" महिला ने आगे लिखा, "इसमें तकिया शामिल नहीं है क्योंकि मेरे कुत्ते ने इसे ले लिया है।"

 47 साल पुरानी 'गर्लफ्रेंड मर्डर' मिस्ट्री! 26 वर्ष बाद मिला था कंकाल, लक्जरी कार देने वाले ब्वॉयफ्रेंड पर शक 47 साल पुरानी 'गर्लफ्रेंड मर्डर' मिस्ट्री! 26 वर्ष बाद मिला था कंकाल, लक्जरी कार देने वाले ब्वॉयफ्रेंड पर शक

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट काफी वायरल हो गया। इसे खूब लाइक किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'यह अब तक की सबसे मजेदार पोस्ट है'। कुछ लोगों ने सोचा कि ताबूत बेंचने की बात एक मजाक है। एक शख्स ने लिखा "मुझे वास्तव में दिलचस्पी थी लेकिन मुझे एहसास हुआ कि ये केवल एक ध्यान आकर्षित करने के लिए की गई पोस्ट है।" इस पर महिला ने अपने जवाब में लिखा, "मैकडोनाल्ड आपको निराश करने के लिए खेद है लेकिन ये वास्तविक है।"

Comments
English summary
wife selling coffin because husband living more than expected viral post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X