मिडिल क्‍लास लड़के से मोहब्‍बत में कुछ ऐसा कर गई यह लड़की कि चक्‍कर खा जाएं 'टाटा-अंबानी'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। 'जब कोई किसी को दिल से चाहने लगे तो प्‍यार के आगे बाकी हर चीज उसे बेमानी नजर आती है। फिर चाहे वो पिता की अरबों की दौलत ही क्‍यों ना हो।' इस बात को सच साबित किया है मलेशिया के एक बिजनेस घराने की 34 साल की बेटी एंजेलिन फ्रांसिस खू ने। एंजेलिन ने अपने प्यार के लिए अरबों की जायदाद ठुकरा दी और मिडिल क्लास लड़के को अपना जीवनसाथी बनाया। इस अजब प्रेम की गजब कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। आपको बता दें कि एंजेलिन फ्रांसिस खू के पिता टेन श्री खू के पेंग मलेशिया के जाने-माने बिजनेस टायकून हैं।

पिता की कंपनी का सालाना टर्न ओवर है 25 अरब, बेटी ने ठकुरा दिया

पिता की कंपनी का सालाना टर्न ओवर है 25 अरब, बेटी ने ठकुरा दिया

फोर्ब्स के मुताबिक, साल 2015 में टेन श्री खू के पेंग की फैशन और लाइफस्टाइल कंपनी का टर्नओवर करीब 25 अरब रुपए ($407 मिलियन) का था। टेन अपनी बेटी का रिश्ता अपनी बराबरी में करना चाहते थे। लेकिन एंजेलिन को एक मिडल क्लास कैरबेयिन मूल के डाटा साइंटिस्ट जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया और उसी से शादी करना चाहती थी।

Malaysian girl gives up 30 million dollars to live with poor boyfriend | वनइंडिया हिंदी
एंजेलिन के पास था यही एक रास्‍ता

एंजेलिन के पास था यही एक रास्‍ता

एंजेलिन ने अपने प्‍यार के बारे में घरवालों को बताया। एंजेलिन की बात सुनकर सबने नकार दिया। लेकिन वो घरवालों की बात मानने के लिए तैयार नहीं थी। एंजेलिन अपने प्‍यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थी। उन्होंने अपने पिता को काफी समझाया, लेकिन वो इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुए। पिता के ना मानने के बाद एंजेलिन के पास दो ही रास्ते थे या तो वो अपने प्यार को छोड़ या फिर अरबों की दौलत।

शादी करके लंदन में हो गई शिफ्ट

शादी करके लंदन में हो गई शिफ्ट

एंजेलिन ने एक बड़ा फैसला किया और पिता की दौलत को ठुकरा दिया। उसने जेदीदाह फ्रांसिस से शादी कर ली। दोनों लंदन में खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। एंजेलिन का कहना है कि उन्हें बचपन से फैमिली बिजनेस में काम करने की ख्वाहिश थी और उसे आगे बढ़ाना चाहती थी। लेकिन पिता की वजह से उनका यह सपना अधूरा रह गया।

अभी भी है एंजेलिन को उम्‍मीद

अभी भी है एंजेलिन को उम्‍मीद

इन सबके बावजूद भी एंजेलिन को उम्‍मीद है कि उसके पिता एक न एक दिन मान जाएंगे और उसे व उसके पति को अपना लेंगे। एंजेलिन कहती है कि उसे पिता की याद आती है और उन्‍हें भी मेरी याद आती होगी। मुझे आशा है कि एक दिन मेरे पिता मुझे घर वापस जरूर बुलाएंगे।

एंजेलिन की मां रह चुकी हैं मिस मलेशिया

एंजेलिन की मां रह चुकी हैं मिस मलेशिया

एंजेलिन की मां का नाम पॉवलिन चाई है और वो भूतपूर्व मिस मलेशिया रह चुकी हैं। एंजेलिन पिता से विरासत में मिलने वाली 19 अरब रुपये की संपत्ति की इकलौती वारिस हैं।

फैशन डिजाइनर हैं एंजेलिन

फैशन डिजाइनर हैं एंजेलिन

सबसे खास बात यह है कि आज की तारीक में एंजेलिना एक स्वतंत्र महिला होने के साथ-साथ एक फैशन डिजाइनर भी है जो की पूरी तरह से खुद पर निर्भर है. दोनों की इस कहानी ने उन प्यार करने वालों को सोचने पे मजबूर कर दिया होगा जो प्यार में कुछ भी कर जाने के वादा करते है।

कितना खतरनाक है ओरल सेक्स, स्टडी में हुआ सन्‍न कर देने वाला खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Malaysian Tycoon’s Daughter Gives Up Million Dollar Inheritance To Marry Lover Who's A Commoner.
Please Wait while comments are loading...